नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया का अपमान करने का आरोप लगाया है। जेटली ने कहा कि 'आपातकाल लागू करने वाली तानाशाह' के पोते ने अपना असल रंग दिखा ही दिया और एक स्वतंत्र पत्रकार को धमाकाया। जेटली ने पूछा कि अब अभिव्यक्ति की आजादी की बात करने वाली ब्रिगेड कहां हैं?. बता दें कि कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार करने वाली समाचार एजेंसी की संपादक पर सवाल उठाए थे। जेटली ने उसी संदर्भ में ये ट्वीट किए हैं। 

जेटली ने ट्विटर पर लिखा, 'आपातकाल लागू करने वाली तानाशाह (इंदिरा गांधी) के पोते ने एक स्वतंत्र पत्रकार पर सवाल उठाकर और धमकाकर अपना असल डीएनए दिखा ही दिया।' उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, 'अब छद्म उदारवादी (स्यूडो सेक्युलर) चुप क्यों हैं? मुझे एडिटर्स गिल्ड की प्रतिक्रिया का इंतजार है।' 

Arun Jaitley Tweet on Rahul

राहुल की समझदारी पर फिर उठाए सवाल?
इससे पहले जेटली ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 'वह कितना जानता है?. वह कब जान पाएगा।' माना जा रहा है कि ये ट्वीट उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए किया। गौरतलब है कि कल भी जेटली ने सदन में राफेल पर जवाब देते हुए कहा था कि राहुल गांधी को कॉम्बैट जेट्स की समझ नहीं है। 

Posted By: Vikas Jangra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस