Move to Jagran APP

VIDEO: आंध्र प्रदेश के CM जगनमोहन रेड्डी की बहन को कार समेत उठाकर ले गई हैदराबाद पुलिस

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी की कार को हैदराबाद पुलिस क्रेन की मदद से उठाकर ले गई। इस दौरान मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी भी कार में सवार थी। वह सीएम केसीआर का विरोध करने जा रहा थी।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 03:05 PM (IST)
VIDEO: आंध्र प्रदेश के CM जगनमोहन रेड्डी की बहन को कार समेत उठाकर ले गई हैदराबाद पुलिस
जगनमोहन रेड्डी की बहन को कार समेत उठाकर ले गई हैदराबाद पुलिस (फोटो एएनआइ)

हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) और सत्ताधारी दल टीआरएस (TRS) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। इसकी बानगी मंगलवार को उस समय देखने को मिली। जब हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी (Sharmila Reddy) की कार को क्रेन की मदद से उठाकर ले गई। इस दौरान वह खुद भी कार में बैठी हुई थी।

loksabha election banner

क्रेन की मदद से कार को उठाकर ले गई पुलिस

दरअसल, पुलिस कार को उस समय लेकर गई, जब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी कार के अंदर मौजूद थी। जानकारी के अनुसार, वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की प्रमुख शर्मिला रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पुलिस क्रेन की मदद से कार को उठाकर ले गई।

प्रगति भवन जाने की कोशिश कर रही थी शर्मिला रेड्डी

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, शर्मिला रेड्डी सीएम आवास का घेराव करने के लिए प्रगति भवन जाने की कोशिश कर रही थी। तभी पुलिस ने शर्मिला रेड्डी की कार को क्रेन की मदद से उठा लिया, वह खुद भी कार में सवार थी। बता दें कि शर्मिला रेड्डी को सोमाजीगुडा से हिरासत में लिया गया है और उन्हें एसआर नगर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

Telangana Politics: तेलंगाना हाई कोर्ट ने भाजपा नेता संजय कुमार को दी पदयात्रा की मंजूरी, फैसले पर जताई खुशी

Telangana के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 9 दिसंबर को हैदराबाद एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो की रखेंगे आधारशिला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.