Move to Jagran APP

फिर आंध्र प्रदेश विधानसभा से निलंबित हुए TDP के चार विधायक, इस वजह से लिया गया ये फैसला

आंध्र प्रदेश विधानसभा से टीडीपी के चार विधायकों को सदन की कार्यवाही में अवरोध पैदा करने के लिए निलंबित कर दिया गया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 04:53 PM (IST)
फिर आंध्र प्रदेश विधानसभा से निलंबित हुए TDP के चार विधायक, इस वजह से लिया गया ये फैसला
फिर आंध्र प्रदेश विधानसभा से निलंबित हुए TDP के चार विधायक, इस वजह से लिया गया ये फैसला

नई दिल्ली,एजेंसी। आंध्र प्रदेश विधानसभा में गुरुवार को तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के चार विधायक को एक दिन के निलंबित कर दिया गया है। विधायक अशोक बेंदलम, गणेश कुमार वासुपल्ली, रामकृष्ण बाबू वेलगापुडी और डोला बाला वीरंजनी स्वामी को विधानसभा की कार्यवाही में बांधा डालने के लिए निलंबित किया गया है।

loksabha election banner

बता दें कि इससे पहले भी मंगलवार को विधानसभा से टीडीपी के तीन सदस्यों को निलंबित किया गया था। दरअसल, उन सभी को भी सदन की कार्यवाही में अवरोध पैदा करने के लिए निलंबित किया गया था। गौरतलब है कि फिलहाल, आंध्र प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है। जोकि 30 जुलाई तक चलेगा।  

जानकारी के लिए बता दें कि तीन सदस्यों को निलंबित करने के बाद  कार्रवाई से नाराज टीडीपी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष चंद्रबाबू नायडू विधायकों के साथ विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए थे। वहीं सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) ने आरोप लगाया था की टीडीपी पार्टी के विधायक कई विषयों की चर्चा के लिए पर्याप्त समय देने के बावजूद विधानसभा को जानबूझकर परेशान कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.