Move to Jagran APP

दिन में चुनाव लड़ते हैं और रात को दोस्ती निभाने लगते हैं गोगोई और अजमल : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को असम के कलियाबोर और जोरहाट में जनसभाओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि पूर्व की यूपीए सरकार ने असम के विकास के लिए कुछ नहीं किया।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 06:30 PM (IST)
दिन में चुनाव लड़ते हैं और रात को दोस्ती निभाने लगते हैं गोगोई और अजमल : अमित शाह
दिन में चुनाव लड़ते हैं और रात को दोस्ती निभाने लगते हैं गोगोई और अजमल : अमित शाह

गुवाहाटी (एजेंसी)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बृहस्पतिवार को असम के कलियाबोर और जोरहाट में जनसभाओं को संबोधित किया। जोरहाट में विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस के गोगोई और एआईयूडीएफ के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल दिन में तो आमने-सामने चुनाव लड़ते हैं लेकिन रात को दोनों दोस्ती निभाने लगते हैं। 

loksabha election banner

शाह ने कहा, ''दिन में तो कांग्रेस पार्टी के गोगोई जी और अजमल एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल आमने-सामने चुनाव लड़ते हैं लेकिन जब रात होती है तो दोनों के बीच ईलू-ईलू चालू हो जाता है।'' वहीं कलियाबोर में आयोजित जनसभा में भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पूर्व की यूपीए सरकार ने असम के लिए कुछ नहीं किया। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह असम से ही राज्य सभा के सदस्य चुने गए थे लेकिन उन्होंने राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कोई काम नहीं किया। नरेंद्र मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने असम में विशेष रुचि ली है। 

शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में राज्य में अवैध अतिक्रमण की समस्या थी। अब भाजपा की सरकार ने घुसपैठियों के कब्जे से राज्य की जमीनों को मुक्त कराया है। इस चुनाव में मतदाता तय करेंगे कि देश को नरेंद्र मोदी जैसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री की जरूरत है या नेतृत्व विहीन गठबंधन सरकार की जिसका अस्तित्व चुनाव से कुछ ही दिन पहले आया है। इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असम में विशेष रुचि है जो कि पिछले पांच वर्षों में विकास के विभिन्न कार्यों के रूप में दिखाई दे रही है।उल्लेखनीय है कि असम में 11,18 और 23 अप्रैल को तीन चरणों में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे।भाजपा ने राज्य में चार मौजूदा सांसदों की जगह नए नामों को चुनावी मैदान में उतारा है जिनमें से दो मंत्री भी हैं। असम में कुल 14 लोकसभा सीटें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.