Move to Jagran APP

तेलंगाना में शाह का विपक्ष पर तंज कहा- महागठबंधन 'ब्रेकिंग इंडिया' में व्‍यस्‍त

हैदराबाद में शाह ने कहा कि केसीआर की सरकार ने राज्‍य में ओवैसी के डर की वजह से हैदराबाद लिबरेशन डे मनाना बंद दिया। अगर भाजपा की सरकार बनी तो हम इसे फिर से शुरू करवाएंगे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 05:24 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 05:24 PM (IST)
तेलंगाना में शाह का विपक्ष पर तंज कहा- महागठबंधन 'ब्रेकिंग इंडिया' में व्‍यस्‍त
तेलंगाना में शाह का विपक्ष पर तंज कहा- महागठबंधन 'ब्रेकिंग इंडिया' में व्‍यस्‍त

हैदराबाद,एजेंसी। तेलंगाना की राजधानी हैदाराबाद में चुनावी रैली में अमित शाह के निशाने पर महागठबंधन रहा। इस रैली के माध्‍यम से भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कि एक तरफ जहां पीएम मोदी मेक इन इंडिया की बात कर रहे हैं वहीं महागठबंधन 'ब्रेकिंग इंडिया' में व्यस्‍त है। हैदराबाद में शाह भारतीय जन युवा मोर्चा के कार्यक्रम में 'विजय लक्ष्य-2019' को संबोधित कर रहे थे। 

loksabha election banner

तेलंगाना चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियों में जबरदस्‍त घमासान मचा हुआ है। सभी अपनी-अपनी तरह से जनता को साधने में जुटे हैं। इसी क्रम में शाह ने कहा कि केसीआर की सरकार ने राज्‍य में ओवैसी के डर की वजह से हैदराबाद लिबरेशन डे मनाना बंद दिया। अगर भाजपा की सरकार बनी तो हम इसे फिर से शुरू करवाएंगे।

हैदारबाद की चुनावी रैली से एक बार फिर कांग्रेस अध्‍यक्ष पर परिवारवाद का तमगा जड़ा। उन्‍होंने कहा कि राहुल बाबा हम साढ़े चार साल का हिसाब आपको नहीं देना चाहते हैं, क्‍योंकि आपको हिसाब मांगने का अधिकार नहीं है। आपने चार पीढ़ी तक शासन करके गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.