रायपुर [नईदुनिया]। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश विसर्जन के दौरान ठहाके लगाने वाले मंत्री अजय चंद्राकर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि आधे घंटे हंसी रोक नहीं सकते थे। गौरतलब है कि अटल की कलश विसर्जन यात्रा में दो मंत्री खिलखिलाते दिखे थे।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार के दो मंत्रियों की हंसी ठिठोली का वीडियो देशभर में वायरल होने से भाजपा की खासी किरकिरी हुई थी। ऐसे में बुधवार को डोंगरगढ़ में सभा के दौरान लंच के समय भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंत्री अजय चंद्राकर जैसे ही आए, शाह की नाराजगी फूट पड़ी।
Image result for bjp ministers laughing at atal

उन्होंने मंत्री चंद्राकर से पूछा कि क्या वह आधे घंटे हंसी रोक नहीं सकते थे। कड़े लहजे में कहा कि तुम्हारे हंसने से पार्टी को शर्मसार होना पड़ा। इस दौरान चंद्राकर गंभीर मुद्रा में खड़े रहे। चंद्राकर को शाह जब फटकार लगा रहे थे, उस समय मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, मंत्री राजेश मूणत व महेश गागड़ा सहित अन्य नेता भी मौजूद थे।

चंद्राकर को पहली बार नहीं फटकारा
ऐसा नहीं है कि शाह ने मंत्री चंद्राकर को पहली बार फटकार लगाई है। शाह जब भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए हैं तो कुछ न कुछ ऐसा जरूर हुआ, जिस पर उन्होंने चंद्राकर को फटकार लगाई। इससे पहले प्रदेश कार्यालय में महापुरुषों की मूर्तियों के अनावरण, रायपुर में साइंस कॉलेज मैदान में सभा के दौरान भी शाह के निशाने पर चंद्राकर आ चुके हैं।

Posted By: Vikas Jangra