Move to Jagran APP

अमर सिंह ने क्षत्रिय समुदाय से की 'पद्मावत' देखने की अपील, कहा-गलत लगे तो विरोध में देंगे साथ

मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा, शुरुआत में उन्हें भी फिल्म की विषयसामग्री को लेकर समस्या थी लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो उनका सारा वहम दूर हो गया।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 10:20 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 11:27 AM (IST)
अमर सिंह ने क्षत्रिय समुदाय से की 'पद्मावत' देखने की अपील, कहा-गलत लगे तो विरोध में देंगे साथ
अमर सिंह ने क्षत्रिय समुदाय से की 'पद्मावत' देखने की अपील, कहा-गलत लगे तो विरोध में देंगे साथ

नई दिल्ली (एएनआई)। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने रविवार को संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को समर्थन देते हुए क्षत्रिय समुदाय से आग्रह किया कि वे उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म पर अपने विचार रखे।

loksabha election banner

'फिल्म को देखकर वहम हुआ दूर'

मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा, शुरुआत में उन्हें भी फिल्म की विषयसामग्री को लेकर समस्या थी लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो उनका सारा वहम दूर हो गया। इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं लगा जो राजपूतों की शान और मर्यादा को गलत दर्शाए। उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि उन्हें फिल्म के साथ कुछ समस्या थी लेकिन जब मैंने पूरी फिल्म देखी तो मुझे फिल्म में ऐसा कुछ नहीं दिखा जो राजपूत समुदाय के सम्मान का अपमान करता हो।

'अगर गलत लगे विरोध में देंगे समर्थन'

मैंने एक सामान्य दर्शक की तरह फिल्म को नहीं देखा बल्कि मैंने फिल्म को एक क्षत्रिय समुदाय के एक सदस्य की दृष्टि से देखा। और अब मैं सारे क्षत्रिय समुदाय से इस फिल्म को देखने की अपील करता हूं। उन्होंने आगे यहां तक कहा कि अगर फिल्म पद्मावत देखने के बाद क्षत्रियों को इसमें कुछ भी अपमानजनक लगता है तो वे फिल्म के विरोध प्रदर्शन में उनका साथ देंगे।

केंद्रीय भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान

अक्‍सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' के बारे में बात करते हुए एक विवादित बयान दे दिया। कहा कि इतिहास के साथ अगर छेड़छाड़ की गयी, तो उसे बरदाश्त नहीं किया जायेगा। अगर किसी में हिम्‍मत है तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बना के उनका चरित्र दिखाये।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर, देंगे करोड़ों की परियोजनाओं का तोहफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.