Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी, कर रहे PM मोदी की प्रशंसा

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद जहां कांग्रेस केंद्र पर भड़क रही है वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश व अभिषेक सिंघवी एक सुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे हैं।

By Monika MinalEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 10:07 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 10:47 AM (IST)
कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी, कर रहे PM मोदी की प्रशंसा
कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी, कर रहे PM मोदी की प्रशंसा

नई दिल्‍ली, प्रेट्र। कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की जा रही है। दरअसल बुधवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी और आज वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने भी उनके ही सुर में ट्वीट कर प्रधानमंत्री की तारीफ की है। गौर करने वाली बात यह है कि अभिषेक सिंघवी चिदंबरम का केस लड़ रहे हैं। अभिषेक सिंघवी ने कहा कि काम का मूल्‍यांकन व्‍यक्‍ति के तौर पर नहीं, बल्‍कि मुद्दों को लेकर होना चाहिए। काम हमेशा अच्‍छा बुरा और मामूली होता है। एकतरफा विरोध से मोदी को ताकत मिलती है।  

loksabha election banner

शुक्रवार को अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है। सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है। वाकई उज्‍ज्वला योजना उनके अच्‍छे कामों में से एक है।‘

जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री उज्‍ज्वला योजना (PMUJ) के सफलता की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का चित्रण गलत तरीके से करना या उन्‍हें गलत ठहराना सही नहीं है। हां, किसी भी मामले में उनकी गतिविधियों को सही-गलत कहा जा सकता है न कि हमेशा उन्‍हें ‘खलनायक’ बताया जाए।

बुधवार को एक पुस्‍तक विमोचन के मौके पर जयराम रमेश ने कहा था कि मोदी सरकार का शासन मॉडल पूरी तरह नकारात्‍मक नहीं है। उनके पुराने काम अच्‍छे हुए तभी तो जनता ने उन्‍हें दोबारा चुना और वे सत्ता में आए। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके काम की सराहना नहीं करना और उन्‍हें हमेशा गलत कहने से कोई मदद नहीं मिलेगी।

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व गृहमंत्री व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर सीबीआई द्वारा किए गए कार्रवाई के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व राहुल गांधी समेत पार्टी के अधिकांश सदस्‍य जहां केंद्र सरकार पर भड़की हुई है। वहीं, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अभिषेक सिंघवी व जयराम रमेश द्वारा प्रधानमंत्री की प्रशंसा  की गई है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने की पीएम मोदी तारीफ, विपक्ष को दी ये नसीहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.