Move to Jagran APP

कांग्रेस- भाजपा पर ओवैसी का हमला, कहा - कर्नाटक में जेडीएस को करेंगे समर्थन

मीडिया से बात करते हुए पार्टी प्रमुख ओवैसी ने कहा कि वे जेडीएस के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 02:20 PM (IST)
कांग्रेस- भाजपा पर ओवैसी का हमला, कहा - कर्नाटक में जेडीएस को करेंगे समर्थन
कांग्रेस- भाजपा पर ओवैसी का हमला, कहा - कर्नाटक में जेडीएस को करेंगे समर्थन

हैदराबाद (एएनआई)। ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सीधे तौर पर भाग नहीं ले रही है लेकिन जनता दल (सेक्युलर) को उनका समर्थन पूरी तरह से होगा।

loksabha election banner

मीडिया से बात करते हुए पार्टी प्रमुख ओवैसी ने कहा कि वे जेडीएस के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं और इस हम बात को सुनिश्चित करेंगे कि जेडीएस पार्टी अधिकतम सीटें लेकर आएं और पार्टी प्रमुख देवगौड़ा कर्नाटक पर शासन करे।

उन्होंने आगे कहा कि दोनों राष्ट्रीय पार्टी भाजपा और कांग्रेस कर्नाटक की जनता की उम्मीदों को पूरा करने में असफल साबित हुई है, और अब समय आ गया है सत्ता में बदलाव लाने का।

पार्टी प्रमुख ओवैसी ने आगे कहा कि अब गैर-कांग्रेसी और गैर-भाजपा पार्टियां राष्ट्र के हित में काम करेगी। आपको बता दें कि कर्नाटक में 225 सदस्यों वाली विधानसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होने हैं। चुनाव परिणाम 15 मई को घोषित किये जायेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.