औरंगाबाद, एएनआइ। विवादित बयानों के लिए चर्चित अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने एकबार फ‍िर जहर उगला है। ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने मस्जिदों पर लाउडस्पीकर लगाए का विरोध कर रही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena, MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे पर परोक्ष रूप से तीखा हमला बोला है। ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुत्तों का काम भौंकना है उन्‍हें भौंकने दो...  

ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने कहा- मैं नौजवानों से कहूंगा जो हो रहा है होने दो... जो भी छोड़ो मैं तो कहूंगा कि जो भी कुत्ता जैसा भी भौंकता है भौंकने दो... जो भी ब्रीड का जैसा भी भौंकता है भौंकने दो। कुत्तों का काम भौंकना है। शेरों का काम खामोश रहना है। बस भौंकने दो... जरूरत नहीं है बोलने की। वक्त और हालात की नजाकत को समझो... उनके जाल में फंसना नहीं है। वो जाल बुन रहे हैं, तुमको फंसाना चाहते हैं। तुम फंसना नहीं... खामोश रहो... मुस्कुराओ और चले जाओ।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जैसा मैं मुस्‍कुरा के जा रहा हूं चले जाओ। उन्‍होंने लोगों से पूछा कि क्‍या डर गए हो... क्‍या परेशान हो... मालूम हो कि अकबरुद्दीन ओवैसी 12 मई को औरंगाबाद में एक स्कूल के शिलान्यास कार्यक्रम में शरीक हुए थे। उन्होंने औरंगजेब की कब्र का दौरा भी किया था और उस पर फूल चढ़ाए थे।

वहीं शिवसेना ने औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने के लिए अकबरुद्दीन ओवैसी पर करारा पलटवार किया। शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के औरंगाबाद जिले के खुल्दाबाद में औरंगजेब के मकबरे की यात्रा का उद्देश्य राज्य का माहौल खराब करना था। 17वीं सदी के मुगल बादशाह के अनुयायियों का भी वही हश्र होगा जो उसके साथ हुआ था। शिवसेना सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि औरंगजेब ने 25 साल तक मराठों के साथ लड़ाई लड़ी।

Edited By: Krishna Bihari Singh