Move to Jagran APP

AAP सही समय पर गुजरात के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की करेगी घोषणा- मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गुजरात में अलग-अलग रैली की। इस दौरान उन्होंने गुजरात के मेहसाणा में जनता से कहा कि वो एक मौका आम आदमी पार्टी को भी दें। मनीष सिसोदिया ने कहा- उचित समय पर अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी।

By Babli KumariEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 12:14 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 12:14 PM (IST)
AAP सही समय पर गुजरात के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की करेगी घोषणा- मनीष सिसोदिया
पार्टी नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल इमेज)

मेहसाणा (गुजरात), एजेंसी। दिल्ली मॉडल के दम पर पंजाब में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी की निगाह अब गुजरात की सत्ता पर टिकी हुई हैं। गुजरात में भी आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल के दम पर बीजेपी के शासन को चुनौती दे रही है। पार्टी नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप उचित समय पर अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी। मनीष सिसोदिया उत्तरी गुजरात में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार रात उंझा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद सिसोदिया ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पार्टी उचित समय पर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

गुजरात के उंझा में जनसभा को संबोधित करने के पहले मनीष सिसोदिया ने कुलदेवी उमिया माता के दर्शन किए, उन्होंने ट्वीट किया 'उंझा में 1800 वर्ष पुराने, विश्वविख्यात उमिया माताजी मंदिर में कुलदेवी उमिया माता के दर्शन करने का सौभाग्य मिला। उमिया देवी मां की कृपा सदैव गुजरात के लोगो पर बनी रहे। इस बार माता के आशीर्वाद से हर व्यक्ति तक शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार व सम्मान पहुंचाने का हमारा संकल्प जरूर सफल होगा'

सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी अपने सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की जल्दी में नहीं है।

जनता को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने कहा, 'हमें गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए नेता होने की जरूरत नहीं है, हमें सरकारी स्कूलों के मानक और गुणवत्ता में सुधार करने की जरूरत है, यह निजी स्कूलों के बराबर होना चाहिए। आप दिल्ली में अपने काम के लिए जानी जाती है।'

भाजपा पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए सिसोदिया ने कहा कि आप की नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि सार्वजनिक धन का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए किया जाना चाहिए न कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए।

इस बीच, आप के सांसद राघव चड्ढा आज सुबह राजकोट पहुंचे और सौराष्ट्र क्षेत्र में पार्टी के लिए प्रचार करने वाले हैं। उन्हें गुजरात चुनाव का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य का दौरा करेंगे और पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें- Delhi News: सिसोदिया के मानहानि मामले में भाजपा नेता मनोज तिवारी और विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ SC में फैसला सुरक्षित

यह भी पढ़ें- Delhi News: दूसरा वीडियो जारी कर भाजपा का AAP पर हमला, बोले पंजाब में भी चहेती कंपनियों को दिया ठेका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.