Move to Jagran APP

Nagaland Assembly Polls: AAP अधिक से अधिक सीटों पर लड़ेगी चुनाव, आसु कीहो बने नगालैंड इकाई के अध्यक्ष

Nagaland Politics आम आदमी पार्टी के पूर्वोत्तर प्रभारी राजेश शर्मा ने कहा है कि नगालैंड के लोगों के लिए सुशासन ईमानदार राजनीति और भ्रष्टाचार के खात्मे के साथ राज्य के समग्र विकास के लिए मतदान करने का समय आ गया है। यहां 27 फरवरी को मतदान होगा।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Thu, 26 Jan 2023 11:07 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 11:07 AM (IST)
Nagaland Assembly Polls: AAP अधिक से अधिक सीटों पर लड़ेगी चुनाव, आसु कीहो बने नगालैंड इकाई के अध्यक्ष
Aam Aadmi Party in Nagaland Assembly Elections

कोहिमा, एजेंसी। Nagaland Assembly Polls: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) आगामी नागालैंड विधानसभा चुनावों (Nagaland Assembly Elections) में अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी के पूर्वोत्तर प्रभारी राजेश शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक आसु कीहो को 'आप' की नगालैंड इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी चुनाव से पहले किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

loksabha election banner

जमीनी स्तर तक जाएगी 'आप'

नगालैंड में 27 फरवरी को मतदान होगा जबकि चुनाव परिणाम 2 मार्च को घोषित किए जाएंगे। इस बीच राजेश शर्मा ने बुधवार शाम को कहा, "नगालैंड के लोगों के लिए सुशासन, ईमानदार राजनीति और भ्रष्टाचार के खात्मे के साथ राज्य के समग्र विकास के लिए मतदान करने का समय आ गया है।" इस दौरान शर्मा ने ये उम्मीद भी जताई कि नागालैंड के राजनीतिक परिदृश्य में आवश्यक बदलाव लाने के लिए पार्टी जमीनी स्तर पर जाएगी।

पूर्वोत्तर राज्य के लोग चाहते हैं 'आप' की सरकार

आसु कीहो ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार चाहते हैं, क्योंकि "दिल्ली में नगा, चाहे पढ़ाई कर रहे हों या काम कर रहे हों, उन्होंने देखा है कि वहां अरविंद केजरीवाल सरकार के तहत सुशासन और वादों को पूरा करने का क्या मतलब है"। आप ने 2018 के विधानसभा चुनाव में हार का सामना किया था।

ये भी पढ़ें:

Republic Day 2023: संविधान लागू करने के लिए क्यों चुनी गई 26 जनवरी की तारीख, जानें इसका दिलचस्प इतिहास

Republic Day 2023: VVIP कल्चर खत्म! परेड में सबसे आगे बैठे रिक्शेवाले और सब्जी विक्रेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.