नई दिल्ली, एजेंसी। आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार को कहा कि वह जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक का कहना है कि आप जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति के साथ लड़ेगी। आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी ने यह फैसला लिया है।

जम्मू-कश्मीर में भी चुनाव लड़ेगी AAP

बैठक में आप के जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रभारी इमरान हुसैन के साथ-साथ केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी की इकाई के पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि आप जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव लड़ेगी।

स्थानीय नेताओं को दिया पार्टी को मजबूत करने का निर्देश

संदीप पाठक ने आप की जम्मू-कश्मीर इकाई के नेतृत्व से कहा कि वह वहां हर कस्बे और गांव में पार्टी का आधार मजबूत करने के अपने प्रयासों की गति बढ़ाए। साथ ही संदीप पाठक ने केंद्र शासित राज्य को लेकर आप के कार्य और संरचनात्मक विकास की समीक्षा भी की।

चुनावों को लेकर की गई बैठक में चर्चा

आप ने एक बयान में कहा कि जम्मू-कश्मीर के आप नेतृत्व द्वारा पूर्व में बुलाई गई पार्टी की गतिविधियों और जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए किए गए प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई है। पार्टी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर आप कैडर की इस महत्वपूर्ण बैठक में केंद्र शासित प्रदेश में आगामी चुनावों के लिए चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की गई और विधानसभा चुनावों, पंचायत चुनावों और नगरपालिका चुनावों पर मुख्य जोर देते हुए इसे अंतिम रूप दिया गया है।

कई नेताओं ने लिया बैठक में हिस्सा

बयान में कहा गया है कि बैठक में आप के अध्यक्षों और विभिन्न समितियों के सह-अध्यक्षों और पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के सभी जिला अध्यक्षों ने भाग लिया।

कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- 'परिवारवाद ने पार्टी को खत्म कर दिया, देश से हो चुकी है अस्त'

Delhi Mayor Election: मनोनीत पार्षदों की शपथ के साथ शुरू होगी सदन की कार्यवाही, फिर AAP-BJP के भिड़ने के आसार

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट