PreviousNext

पं. बंगाल: मुर्शिदाबाद में माकपा, कांग्रेस व आरएसपी के 500 कार्यकर्ता BJP में शामिल

Publish Date:Fri, 12 Jan 2018 07:50 PM (IST) | Updated Date:Fri, 12 Jan 2018 09:18 PM (IST)
पं. बंगाल: मुर्शिदाबाद में माकपा, कांग्रेस व आरएसपी के 500 कार्यकर्ता BJP में शामिलपं. बंगाल: मुर्शिदाबाद में माकपा, कांग्रेस व आरएसपी के 500 कार्यकर्ता BJP में शामिल
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में कांग्रेस और माकपा तथा आरएसपी के लगभग 500 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

कोलकाता (जेएनएन)। पश्चिम बंगाल में भाजपा के बढ़ते कद से प्रभावित होकर मुर्शिदाबाद जिले में माकपा, कांग्रेस और आरएसपी (रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी) के करीब 500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने नउदा ब्लॉक के सवांगपुर में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं के हाथों में भाजपा का झंडा थमाकर सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार बढ़ते पार्टी के जनाधार से तृणमूल कांग्रेस सकपका गई है, इसलिए पुलिस और गुंडों की मदद से भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन तृणमूल नेताओं को इसमें सफलता नहीं मिलेगी।

उन्होंने कहा कि अत्याचार के बल पर जैसे वामफ्रंट, तृणमूल को नहीं रोक पाई वैसे ही तृणमूल, भाजपा को नहीं रोक सकती है। दीघा से कूचविहार तक भाजपा की बाइक रैली को रोकने के लिए तृणमूल समर्थित गुंडे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भाजपा के बढ़ते जनाधार से पतन की ओर तृणमूलः राहुल सिंहा

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के जजों के आरोपों के बहाने ममता ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:500 CPM and congress workers join BJP in Murshidabad(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नया नहीं है नौसेना का सरकार से टकराव, पहले भी आ चुकी है ऐसी स्थितिदादी की तरह दिखनेवाली प्रियंका लोकप्रियता में राहुल को भी देती हैं मात