नौशाहरो फिरोज जिला (एएनआइ)। पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्‍यक्ष और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की निंदा करते हुए उनपर पाकिस्‍तान की किरकिरी करवाने का आरोप लगाया है। जरदारी ने कहा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्‍तान को ऐसी जगह लाकर खड़ा कर दिया है जहां दुनिया भर में उसकी निंदा हो रही है।‘
पाकिस्‍तान आम चुनाव को लेकर देशभर में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। जरदारी 24 साल बाद नवाबशाह की संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले कराची की ल्‍यारी सीट से 1990 और नवाबशाह से 1993 में चुने गए थे। वर्ष 2008 से 2013 के बीच वे पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति रह चुके हैं।

जियो न्‍यूज के अनुसार, जरदारी ने कहा कि पीपीपी हमेशा से राजनीति के मौलिक सिद्धांतों का पालन करती है। आगामी 25 जुलाई को होने वाले चुनाव के बारे में उन्‍होंने दावा किया कि पार्टी के उम्‍मीदवार विजयी होंगे और पार्टी सरकार का गठन करेगी।
नवाज सरकार द्वारा किए गए गलत कामों को आगामी पीपीपी सरकार सही करेगी। बता दें कि इस चुनाव में जरदारी की पार्टी पीपीपी, नवाज की सत्‍तारूढ़ पाकिस्‍तान मुस्‍लिम लीग औश्र पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होगा।

Posted By: Monika Minal