Move to Jagran APP

नवाज शरीफ की शिकायत, सरकारी एजेंसियों के निशाने पर पीएमएल-एन उम्‍मीदवार

पाकिस्‍तान में अपदस्‍थ पीएम नवाज शरीफ ने सरकारी एजेंसियों पर पीएमएल-एन उम्‍मीदवारों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

By Monika MinalEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 01:22 PM (IST)
नवाज शरीफ की शिकायत, सरकारी एजेंसियों के निशाने पर पीएमएल-एन उम्‍मीदवार
नवाज शरीफ की शिकायत, सरकारी एजेंसियों के निशाने पर पीएमएल-एन उम्‍मीदवार

 लंदन (एएनआइ)। पूर्व पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ देश की मौजूदा व्‍यवस्‍था से खासे खफा हैं। उनकी शिकायत है कि देश की तंत्र व्‍यवस्‍था मुस्‍लिम लीग नवाज से दुश्‍मनी निकाल रही है और इसपर निशाना साध रही है। निराश नवाज शरीफ ने कहा, ‘इसका एकमात्र लक्ष्‍य मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाना है। पाकिस्‍तान में जो भी हो रहा है उसे समझा नहीं जा सकता। यह केवल परेशान कर रहा है और कुछ नहीं।‘

loksabha election banner

हर्ले स्‍ट्रीट अस्पताल के दरवाजे पर मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह काफी दुर्भाग्‍य की बात है कि एजेंसी द्वारा पीएमएल-एन संसदीय उम्‍मीदवारों को धमकाया और परेशान किया जा रहा है। बता दें कि इसी अस्पताल में नवाज की पत्‍नी बेगम कुलसुम नवाज का इलाज चल रहा है।

शरीफ ने दावा किया, ‘यह स्‍पष्‍ट है कि अतीत की गलतियों से हमने सबक नहीं लिया। सभी निशाने पीएमएल-एन की ओर है। आइएसआइ ने हमारे उम्‍मीदवारों में से एक को पंजाब असेंबली के लिए धमकाया है। एजेंसी द्वारा उन्‍हें समन किया गया है और इनके अधिकारियों ने उम्‍मीदवार राणा इकबाल को थप्‍पड़ मारा।‘ उन्‍होंने दोहराया कि जो भी पाकिस्‍तान में हो रहा है वह इस देश और यहां के नागरिकों के लिए ठीक नहीं है। उन्‍होंने जोर देकर कहा, ‘इन चीजों को छोड़ देना चाहिए नहीं तो इससे देश के सम्‍मान को नुकसान पहुंचेगा।‘

बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव के लिए मतपत्रों की छपाई का काम सेना की निगरानी में शुरू हो गया। जिन प्रिंटिंग प्रेसों में मतपत्रों की छपाई हो रही है, वहां सेना ने सैकड़ों जवानों को तैनात किया है। मत पत्रों की लाहौर, कराची और इस्लामाबाद स्थित तीन प्रिंटिंग प्रेस में छपाई हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.