Move to Jagran APP

अफरीदी और वकार ने मतभेद भुलाए

पूर्व कोच वकार यूनिस के साथ विवाद के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी गंवाने वाले शाहिद अफरीदी ने इस पूर्व क्रिकेटर के साथ अपने मतभेद सुलझा लिए हैं। दोनों ने हाल में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान संयुक्त अरब अमिरात [यूएई] में हुई मुलाकात के दौरान गिले शिकवे मिटा लिए।

By Edited By: Published: Tue, 29 Nov 2011 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2011 01:16 PM (IST)
अफरीदी और वकार ने मतभेद भुलाए

कराची। पूर्व कोच वकार यूनिस के साथ विवाद के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी गंवाने वाले शाहिद अफरीदी ने इस पूर्व क्रिकेटर के साथ अपने मतभेद सुलझा लिए हैं। दोनों ने हाल में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान संयुक्त अरब अमिरात [यूएई] में हुई मुलाकात के दौरान गिले शिकवे मिटा लिए।

loksabha election banner

वकार ने पुष्टि की कि वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान दुबई में अफरीदी से मिले और इस दौरान दोनों ने आपसी मतभेदों पर बात की। वकार ने कहा, देखिए जब मेरे और शाहिद की तरह कोई एक साथ काम करता है तो नजरिए में अंतर और मतभेद हो सकते हैं और हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ। लेकिन अंत में अहम यह है कि हम दोनों सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मतभेद इसलिए पैदा हुए क्योंकि शाहिद ने मीडिया में कुछ बयान दिए और मैंने इनका जवाब दिया। लेकिन हम दोनों के बीच अब सब कुछ सामान्य है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.