बेंगलूर। पुणे वारियर्स के कप्तान सौरव गांगुली ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों आईपीएल मैच में पराजित होने के बाद कहा कि नेहरा का आखिरी ओवर टीम पर भारी पड़ा जिसमें 24 रन बने और विपक्षी टीम छह विकेट से जीतने में सफल रही।

विजेता टीम के कप्तान रायल चैलेंजर्स के कप्तान डेनियल विटोरी ने मंगलवार को जीत के बाद कहा टीम को इस जीत की सख्त जरूरत थी। उन्होंने कहा कि इस तरह की परिस्थितियों में जीत दर्ज करना बहुत मायने रखता है। हमने अच्छा क्षेत्ररक्षण जारी रखा और इससे आज हमें मदद मिली। उन्होंने विशेषकर एबी डिविलियर्स की तारीफ की जिन्होंने 14 गेंद पर नाबाद 33 रन बनाए। विटोरी ने कहा कि यह टीम के लिए महत्वपूर्ण जीत है। एबी के होने से टीम संतुलित बन जाती है। निश्चित तौर पर इस समय वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है।

पुणे वारियर्स के कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि नेहरा का आखिरी ओवर टीम पर भारी पड़ा जिसमें 24 रन बने और बेंगलूर छह विकेट से मैच जीतने में सफल रहा। गांगुली ने कहा कि मेरे हिसाब से 183 रन का योग अच्छा था, लेकिन आखिरी ओवर थोड़ा खर्चीला साबित हो गया। एबी का शार्ट फाइन पर लगाया गया स्कूप बेहतरीन शाट है। हमने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन ऐसा हो जाता है। उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर