Move to Jagran APP

आस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं

आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में पहले टेस्ट में भारत को शिकस्त देने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं करते हुए स्पिनर नाथन लियोन को मंगलवार से शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज रेयान हैरिस पर तरजीह दी है।

By Edited By: Published: Mon, 02 Jan 2012 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jan 2012 02:28 PM (IST)
आस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं

सिडनी। आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में पहले टेस्ट में भारत को शिकस्त देने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं करते हुए स्पिनर नाथन लियोन को मंगलवार से शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज रेयान हैरिस पर तरजीह दी है।

loksabha election banner

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है, स्पिनर नाथन लियोन को तेज गेंदबाज रेयान हैरिस पर तरजीह दी गई है। हैरिस को जब मिशेल स्टार्क और डेन क्रिस्टियन की जगह टीम में शामिल किया गया तो इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि आस्ट्रेलिया चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। लेकिन क्लार्क ने विजेता टीम में कोई बदलाव नहीं करते हुए एससीजी पर होने वाले मैच के लिए लियोन को टीम में बरकरार रखा है जहां की पिच स्पिनरों की मददगार रहती है। क्लार्क ने कहा, रेयान पर फैसला लेना मुश्किल था, वह हमारे लिए बेहतरीन गेंदबाज रहा है और उसे बाहर रखना कड़ा फैसला था।

क्लार्क ने कहा, मेलबर्न में हमें जो सफलता मिली और हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसके बाद टीम में बदलाव करना मुश्किल था। हमें अच्छा बे्रेक मिला है और मैच भी एक दिन पहले खत्म हो गया था। उन्होंने कहा, गेंदबाजों ने दूसरी पारी में काफी अधिक ओवर नहीं फेंके और निश्चित तौर पर इससे मदद मिलेगी।

आस्ट्रेलियाई टीम: माइकल क्लार्क [कप्तान], डेविड वार्नर, एड कोवान, शान मार्श, रिकी पोंटिंग, माइकल हसी, ब्रेड हैडिन, पीटर सिडल, जेम्स पैटिंसन, बेन हिलफेनहास, नाथन लियोन और रेयान हैरिस [12वां खिलाड़ी]।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.