a

iPhone 12 mini के टॉप 5 फीचर्स इसे बनाते हैं खास

5 photos    |  Published Wed, 14 Oct 2020 01:28 PM (IST)
1डिजाइन

डिजाइन

iPhone 12 mini के डिजाइन की बात करें तो यह कॉम्पेक्ट फोन है और इसमें स्लीक डिजाइन का उपयोग किया गया है। इस फोन के फ्रंट कवर पर आपको सेरामिक शील्ड देखने को मिलेगी और यह फ्लैट ऐज डिजाइन के साथ आता है। फोन की बॉडी IP68 सर्टिफाइड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाती है। यानि इस फोन को 6 मीटर पानी में 30 मिनट तक उपयोग कर सकते हैं।

2डिस्प्ले

डिस्प्ले

iPhone 12 mini में 5.4 इंच का ऑल-स्क्रीन ओएलडी सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340x1080 पिक्सल है। फोन में राउंडेड कॉर्नर उपयोग किए गए हैं जो कि आकर्षक कर्व्ड डिजाइन में आते हैं।

3प्रोसेसर

प्रोसेसर

iPhone 12 Pro Max, iPhone 12 Pro और iPhone 12 की तरह ही iPhone 12 mini में भी A14 Bionic चिपसेट का उपयोग किया गया है। इसका मतलब है कि यूजर्स कम कीमत वाले इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस का लाभ उठा सकेंगे।

4कैमरा

कैमरा

iPhone 12 mini में एलईडी फ्लैश के साथ आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का वाइड सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही 2x optical zoom, Digital zoom up to 5x, एडवांस्ड बोकह और डेप्थ कंट्रोल के साथ पोट्रेट मोड और पोट्रेट लाइटनिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही नाइट मोड फीचर भी मौजूद है।

5MagSafe

MagSafe

कंपनी ने पहली बार iPhone 12 सीरीज में MagSafe फीचर का उपयोग किया है। जो कि एक नया वायरलेस चार्जिंग सिस्टम है। यह 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही इसे यूजर्स वॉलेट के तौर पर कार्ड आदि रखने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept