• Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

IPL 2020 : चेन्नई के नाम रहा पहला मुकाबला, मुंबई को पांच विकेट से हराया, देखें फोटोज

6 photos    |  Published Sun, 20 Sep 2020 08:53 AM (IST)
1/ 6आइपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया
आइपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से पराजित किया। टॉस जीतकर सीएसके ने गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने नौ विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 19.2 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया।

2/ 6रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक का जबरदस्त प्रहार
रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक का जबरदस्त प्रहार

मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने तेज गेंदबाजों पर शुरुआती ओवरों में जबरदस्त प्रहार किए। इस जोड़ी ने चार ओवर में 45 रन जोड़कर दीपक चाहर, लुंगी नगिदी और सैम कुर्रन की गेंदों को सीमा रेखा के पार पहुंचाया। खासकर डिकॉक बेहतरीन लय में थे और वह हर गेंद पर बाउंड्री लगाने का प्रयास करते दिखे।

3/ 6सौरभ तिवारी को अंतिम एकादश में देखकर हर कोई हैरान था
सौरभ तिवारी को अंतिम एकादश में देखकर हर कोई हैरान था

लंबे समय बाद आइपीएल का मुकाबला खेल रहे सौरभ तिवारी को अंतिम एकादश में देखकर हर कोई हैरान था। सौरभ ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया। उन्होंने मात्र 31 गेंद में तीन चौके और एक सिक्स की मदद से 42 रन की पारी खेली। वह मुंबई की पारी के सर्वोच्च स्कोरर रहे।

4/ 6डु प्लेसिस ने पांड्या का लाजवाब कैच पकड़ा
डु प्लेसिस ने पांड्या का लाजवाब कैच पकड़ा

फाफ डु प्लेसिस ने बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन फील्डिंग भी की। उन्होंने रवींद्र जडेजा की गेंद पर हार्दिक पांड्या का लाजवाब कैच पकड़ा। मैच में डु प्लेसिस ने तीन कैच लपके।

5/ 6आइपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचे पीयूष चावला
आइपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचे पीयूष चावला

मैच के दौरान चेन्नई के स्पिनर पीयूष चावला ने एक उपलब्धि हासिल की। चावला ने रोहित शर्मा को आउट किया और वह आइपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गए।

6/ 6रायुडू और प्लेसिस ने 115 रनों की साझेदारी
रायुडू और प्लेसिस ने 115 रनों की साझेदारी

शेख जायद स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने दूसरे ओवर में छह रनों पर शीर्ष दो बल्लेबाज गंवा दिए थे। इसके बाद रायुडू और प्लेसिस ने 115 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की राह पर लौटाया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept