• Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

IPL 2020: केकेआर के आगे सनराइजर्स बेदम, गिल ने खेली नाबाद 70 रनों की पारी, देखें Photos

6 photos    |  Published Sun, 27 Sep 2020 11:23 AM (IST)
1/ 6हैदराबाद को सात विकेट से हार मिली
हैदराबाद को सात विकेट से हार मिली

कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुभमन गिल (नाबाद 70 रन, 62 गेंद, पांच चौके, दो छक्के) की जोरदार पारी की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग 13 (IPL 2020) के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से पराजित किया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 142 रन बनाए।

2/ 6कोलकाता ने 18 ओवर में लक्ष्य पा लिया
कोलकाता ने 18 ओवर में लक्ष्य पा लिया

कोलकाता ने 18 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता के ओपनर सुनील नारायण खाता खोले बिना खलील अहमद का शिकार बने। इसके बाद गिल और नितिश राणा (26) स्कोर को 43 रनों तक ले गए।

3/ 6गिल को मोर्गन का साथ मिला
गिल को मोर्गन का साथ मिला

लगातार अंतराल में राणा और कप्तान दिनेश कार्तिक (शून्य) के डगआउट लौटने से लगा कि हैदराबाद टीम वापसी कर लेगी। मगर यहां से गिल को इयोन मोर्गन का साथ मिला। मोर्गन ने नाबाद 42 रन (29 गेंद, तीन चौके, दो छक्के) बनाए और टीम को जीत दिलाकर ही लौटे।

4/ 6शुभमन की समझदारी भरी पारी
शुभमन की समझदारी भरी पारी

शुभमन अच्छी तरह से जानते थे कि हैदराबाद के पास सबसे मजबूत गेंदबाजी क्रम है। ऐसे में उन्होंने 150 से भी कम रन के लक्ष्य का पीछा टीम को बड़ी ही समझदारी के साथ कराया। उन्होंने मोर्गन के साथ मिलकर पारी को बड़ी खूबसूरती के साथ संजोया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 92 रनों की अहम साझेदारी की।

5/ 6बेयरस्टो पांच रन ही बना सके, कमिंस ने किया आउट
बेयरस्टो पांच रन ही बना सके, कमिंस ने किया आउट

हैदराबाद के लिए पिछले मैच में बेहतरीन पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो इस मैच में सिर्फ पांच रन ही बना सके। पैट कमिंस ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर 36 के कुल स्कोर पर उन्हें बोल्ड कर दिया। इससे पहली गेंद पर बेयरस्टो आउट होने से बच गए थे, जब स्कूप शॉट खेलने के प्रयास में गेंद विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों में चली गई थी और अंपायर ने भी आउट दे दिया था। हालांकि बेयरस्टो ने रिव्यू लिया और उसमें पाया गया कि गेंद बल्ले से नहीं पैड से लगकर दिनेश के हाथों में गई थी।

6/ 6मिस्ट्री स्पिनर को मिला डेविड वार्नर का विकेट
मिस्ट्री स्पिनर को मिला डेविड वार्नर का विकेट

मिस्ट्री स्पिनर के नाम से मशहूर वरूण चक्रवर्ती ने डेविड वार्नर का अपनी ही गेंद पर आसान सा कैच पकड़ हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। वार्नर ने 30 गेंदों पर 36 रन बनाए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept