a

पांच महीने बाद कल से दौड़ने को तैयार मेट्रो, तस्वीरों में देखें ताजा तैयारी

5 photos    |  Published Sun, 06 Sep 2020 04:14 PM (IST)
1देश में पांच महीने बाद कल से फिर शुरू होगी मेट्रो

देश में पांच महीने बाद कल से फिर शुरू होगी मेट्रो

साढ़े पांच माह से बंद पड़ी दिल्ली मेट्रो के परिचालन के लिए लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है। सोमवार सुबह सात बजे से यलो लाइन (समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर) पर नए नियमों के साथ मेट्रो रफ्तार भरने लगेगी। इसके तैयरियां भी तेजी से हो रही है।

2मेट्रो डिपो को किया जा रहा साफ

मेट्रो डिपो को किया जा रहा साफ

दिल्ली मेट्रो 169 दिनों के बाद येलो लाइन और रैपिड मेट्रो पर कल से सेवाएं फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। डिपो में से सफाई की जा रही है।

3लखनऊ मेट्रो के किया जा रहा साफ

लखनऊ मेट्रो के किया जा रहा साफ

लखनऊ COVID19 महामारी के मद्देनजर मार्च से रुकी मेट्रो सेवा कल से शहर में फिर से शुरू होगी। इसको ध्यान में रखते हुए सफाई कार्य शुरू हो गया है।

4कैलाश गहलोत ने राजीव चौक मेट्रो का किया दौरा

कैलाश गहलोत ने राजीव चौक मेट्रो का किया दौरा

दिल्ली: परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत कल से मेट्रो सेवाओं को शुरू करने के लिए की गई तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए राजीव चौक का दौरा किया।

5सभी यात्रियों से प्रोटोकॉल पालने करने की हुई अपील

सभी यात्रियों से प्रोटोकॉल पालने करने की हुई अपील

कल से शुरू होने वाली मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्रियों से अपील की गई है कि वह यात्रा करते समय सभी प्रोटोकॉल का पालन करें। साथ ही कहा गया है कि जब तक बहुत जरूरी न हो मेट्रो न लें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept