• Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

दुबई से आ रहा एयर इंडिया का विमान केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार, देखें तस्वीरें

5 photos    |  Published Sat, 08 Aug 2020 09:21 AM (IST)
1/ 5केरल विमान हादसे में 18 लोगों की मौत 127 घायल
केरल विमान हादसे में 18 लोगों की मौत 127 घायल

दुबई से आ रहा एयर इंडिया का विमान शुक्रवार देर शाम केरल के कोझिकोड में एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हो गया। भारी बारिश के चलते रनवे पर पानी भरा था और लैंडिंग के समय विमान फिसलकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा। विमान में कुल 190 यात्री सवार थे, जिनमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है और 127 लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक विमान के सभी क्रू मेंबर सुरक्षित हैं। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी कोझिकोड एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी आज कोझिकोड का दौरा करेंगे।

2/ 5कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त
कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त

केरल के कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में दो पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई है।

3/ 5भारी बारिश के चलते रनवे पर फिसला विमान
भारी बारिश के चलते रनवे पर फिसला विमान

केरल के कोझिकोड में एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुए विमान भारी बारिश के चलते रनवे पर पानी भरा था और लैंडिंग के समय विमान फिसलकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

4/ 5केरल विमान हादसे का बचाव अभियान हुआ पूरा
केरल विमान हादसे का बचाव अभियान हुआ पूरा

केरल विमान हादसे में बचाव अभियान पूरा हो गया है और घायलों को मलप्पुरम और कोझीकोड के अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है

5/ 5केरल विमान हादसे में घायलों को अस्पताल ले जाया गया
केरल विमान हादसे में घायलों को अस्पताल ले जाया गया

केरल राज्य स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा का कहना है, 'कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान दुर्घटना में 14 की मौत हुई है। सभी घायलों को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज और अन्य नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया। भर्ती होने वालों को गंभीर चोटें लगी हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept