• Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

Bollywood Stars को जब क्रेजी फैंस ने किया परेशान, कंगना से सलमान तक शामिल है इस लिस्ट में

6 photos    |  Published Fri, 07 Aug 2020 05:13 PM (IST)
1/ 6Bollywood Stars को जब क्रेजी फैंस ने किया परेशान, कंगना से सलमान तक शामिल है इस लिस्ट में
Bollywood Stars को जब क्रेजी फैंस ने किया परेशान, कंगना से सलमान तक शामिल है इस लिस्ट में

टीवी एक्टर आसिम रियाज के साथ हाल हीे में एक शख्स ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में उन्हें काफी चोटें आईं। अपने साथ हुए हादसे को बारे में आसिम ने वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब फैंस या अंजान शख्स के चलते स्टार्स परेशान हुए हों। इससे पहले भी कई स्टार्स क्रेजी फैंस की वजह से परेशान हो चुके हैं। आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

2/ 6सलमान खान
सलमान खान

इस लिस्ट में पहला नाम आता है सलमान खान का। राजकोट के बाहर प्रेम रतन धन पायो फिल्म के सेट के बाहर मौलिक बाबूभाई नाम के एक क्रेजी फैन ने भूख हड़ताल की थी। उसकी शर्त थी जब तक सलमान खान उनके साथ तस्वीर नहीं क्लिक कराएंगे वह खाना नहीं खाएगा।

3/ 6कंगना रनोट
कंगना रनोट

कंगना रनोट को एक आकाश नाम का एक फैन अपनी गर्लफ्रेंड समझने लगा था। यही नहीं वह उन्हें लव लेटर्स और मैसेज भी भेजता था। उसकी इन हरकतों से एक्ट्रेस इतनी परेशान हो गई कि उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी थी।

4/ 6अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के दिन एक मॉडल जिसका नाम जाह्नवी कपूर था उसने काफी बवाल मचा दिया था। उसने अभिषेक के बंगले के बाहर अपनी कलाई काट ली थी और उन्होंने दावा किया था कि अभिषेक पहले ही उनसे शादी रचा चुके हैं।

5/ 6आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर

कश्मीर में फिल्म 'फितूर' की शूटिंग के दौरान आदित्य रॉय कपूर को एक फैन ने लेटर थमाया था। ये लेटर खून से लिखा था जिसमें उसने आदित्य को शादी के लिए प्रपोज किया था।

6/ 6पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के एक फैन ने उन्हें ब्राइडल कपड़े और शादी के गहने गिफ्ट किए थे। लेकिन जब एक्ट्रसे ने उसे लेने से मना कर दिया था तो उसने खुद को खत्म करने की धमकी दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इस क्रेजी फैन की शिकायत पुलिस में दर्ज करानी पड़ी थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept