• Epaper
  • Hindi News

Weekend Watch: मनोरंजन की दुनिया से वीकेंड में ये है देखने के लिए ख़ास

9 photos    |  Published Thu, 27 Feb 2020 02:57 PM (IST)
1/ 9नेटफ्लिक्स पर 'गिल्टी'
नेटफ्लिक्स पर 'गिल्टी'

कियारा आडवाणी एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी कर रही हैं। 'लस्ट स्टोरीज़' के बाद उनकी डिजिटल फ़िल्म 'गिल्टी' एक मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया।

2/ 9नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ 'ये बैले'
नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ 'ये बैले'

नेटफ्लिक्स ने पिछले शुक्रवार को 'ये बैले' नाम की वेब सीरीज़ रिलीज़ की है। इसमें मुंबई में रहने वाले दो बैले डांसर्स की कहानी दिखाई गई है। इसे सोनी तारापुरवाला ने निर्देशित किया है। अगर आप ने इसे अभी तक नहीं देखा, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

3/ 9नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई पानीपत
नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई पानीपत

संजय दत्त, कृति सनोन और अर्जून कपूर स्टारर पानीपत भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गई है। अगर आपने ने थिएटर्स में नहीं देखा है और आप पीरियड बॉलीवुड फ़िल्म देखना चाहते हैं, तो यह फ़िल्म भी विकल्प में है।

4/ 9अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई 'गुड न्यूज़'
अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई 'गुड न्यूज़'

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फ़िल्म 'गुड न्यूज़' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। ऐसे में अगर आप कॉमेडी फ़िल्म देखने के मूड में हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

5/ 9सलमान ख़ान के फैंस के लिए 'दंबग 3'
सलमान ख़ान के फैंस के लिए 'दंबग 3'

सलमान ख़ान के फैंस के लिए वीकेंड शानदार हो सकता है। सलमान का ख़ान की आखिरी फ़िल्म 'दंबग 3' को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है।

6/ 9अमेज़न पर ले सकते हैं कॉमेडी का डोज़
अमेज़न पर ले सकते हैं कॉमेडी का डोज़

कॉमेडी और स्टैंड-अप कॉमेडी देखने वाले लोगों के अमेज़न प्राइम वीडियो पर आशीष शाक्या की 'लाइफ इज़ गुड' भी उपलब्ध है। वीर दास के बाद यह दूसरा कॉमेडी शो है, जिसे हाल ही में स्ट्रीम किया गया है।

7/ 9ज़ी-5 पर ऑपरेशन परिंदे
ज़ी-5 पर ऑपरेशन परिंदे

परिंदे- ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'ऑपरेशन परिंदे' 28 फरवरी को स्ट्रीम हो रही है। इसमें अमित साध मुख्य भूमिका में हैं। वे इससे पहले 'सुपर 30' और 'सुल्तान' जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।

8/ 9क्लास ऑफ़ 2020 का फाइनल एपिसोड
क्लास ऑफ़ 2020 का फाइनल एपिसोड

अगर आप ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'क्लास ऑफ़ 2020' देख रहे हैं, तो 29 फरवरी आपके लिए ख़ास होने वाला है। इस दिन वेब सीरीज़ का फाइनल एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

9/ 9ऑल्ट बालाजी की इट्स हैपेंड इन कोलकाता
ऑल्ट बालाजी की इट्स हैपेंड इन कोलकाता

करण कुंद्रा और नगमा रिज़वान की वेब सीरीज़ 'इट्स हैपेंड इन कोलकाता' भी 29 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept