• Epaper
  • Hindi News

अपने प्यार को पाने के खातिर इन एक्ट्रेसेस ने बदला अपना धर्म, नहीं की समाज की परवाह

6 photos    |  Published Fri, 10 Apr 2020 05:13 PM (IST)
1/ 6अपने प्यार को पाने के खातिर इन एक्ट्रेसेस ने बदला अपना धर्म, नहीं की समाज की परवाह
अपने प्यार को पाने के खातिर इन एक्ट्रेसेस ने बदला अपना धर्म, नहीं की समाज की परवाह

प्यार न ही मजहब देखता न ही उम्र...प्यार तो सिर्फ प्यार ही देखता है। इस बात को सच साबित किया बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने। जिन्होंने प्यार के लिए अपना धर्म तक बदल डाला। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने बिना समाज और परिवार की परवाह करते हुए अपना धर्म बदला... आयशा टाकिया- बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा के पिता एक हिंदू और मां एंग्लो-इंडियन हैं। उन्होंने फरहान आजमी से शादी की जोकि मुस्लिम हैं। फरहान एक रेस्तरां के मालिक हैं। फरहान से शादी करने क लिए आयशा ने अपना धर्म परिवर्तन किया।

2/ 6दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। दीपिका ने साल 2018 में अपने को—स्टार शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है।।

3/ 6गौरी
गौरी

किंग खान शाहरुख से शादी करने के लिए गौरी ने मुस्लिम धर्म अपनाया है।

4/ 6अमृता सिंह
अमृता सिंह

एक्ट्रेस अमृता सिंह सिख धर्म से थीं। उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था। बता दें कि सैफ से अमृता 13 सला बड़ी थीं।

5/ 6शर्मिला टैगोर-
शर्मिला टैगोर-

शर्मिला टैगोर एक बंगाली परिवार से संबंध रखती हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी से प्यार हुआ। जोकि नवाब खानदान से थे। शर्मिला ने पटौदी से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था।

6/ 6नर्गिस दत्त-
नर्गिस दत्त-

सुनील दत्त के प्यार में पड़ी नरगिस दत्त ने अपने धर्म को आड़े नहीं आने दिया। उन्होंने मुस्लिम से हिंदू धर्म अपनाया। उन्होंने अपना नाम बदलकर निर्मला दत्त रख लिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept