• Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

Mirzapur 2: कालीन भइया के सामने पांच चुनौतियां, क्या कर पाएंगे सामना?

5 photos    |  Published Wed, 30 Sep 2020 06:07 PM (IST)
1/ 5कालीन भइया के सामने चुनौती
कालीन भइया के सामने चुनौती

23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर का दस्तक देने वाले हैं। सामने पांच ऐसे दुश्मन है, जो उन्हें 'किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर' की गद्दी से हटाना चाहते हैं। पहले कालीन भइया के लिए सबसे बड़ा ख़तरा उनका बेटा मुन्ना त्रिपाठी है। उसकी निगाह अपने पिता की कुर्सी पर है।

2/ 5गुड्डू पंडित ( अली फज़ल )
गुड्डू पंडित ( अली फज़ल )

गूड्डू पंडित के पास कालीन भइया से बदला लेने के लिए कई वजह है। मुन्ना त्रिपाठी ने पहले सीज़न में गूड्डू के भाई और पत्नी की हत्या कर दी है। वहीं, गूड्डू को भी मारकर घायल कर दिया है। अब वह इन सबका बदला लेना चाहता है।

3/ 5बीना त्रिपाठी ( रशिका दुग्गल )
बीना त्रिपाठी ( रशिका दुग्गल )

कालीन भइया ने अपने से कम उम्र की बीना त्रिपाठी से शादी की है। बीना इस शादी से खुश नहीं है। वह भी कुर्सी पर हक जमाना चाहती है।

4/ 5शरद शुक्ला ( अंजुम शर्मा
शरद शुक्ला ( अंजुम शर्मा

कालीन भइया के चेले गूड्डू पंडित ने रति शंकर शुक्ला की हत्या कर दी। रति और कालीन की दुश्मनी लंबे समय से चली आ रही है। ऐसे में शक की सारी सुई कालानी भइया की ओर घुमती नज़र आ रही है। रति का एक बेटा है, शरद शुक्ला। वह विदेश पढ़ने गया है। दूसरे सीज़न में वह वापस आ सकता है। उसके दिल में बदले की आग जल रही होगी।

5/ 5राम शरण मौर्या (अमित स्याल)
राम शरण मौर्या (अमित स्याल)

एसपी राम शरण मौर्या की पोस्टिंग मिर्ज़ापुर में है। आखिरी सीन में कालीन भइया उसे मारते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, अभी उसे मरा नहीं दिखाया गया है। दूसरे सीज़न में उसके होने की पूरी उम्मीद है। उसके पोस्टिंग का मकशद ही है, कालीन भइया को मिर्ज़ापुर से निपटा देना।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept