• Podcast
  • Epaper
  • Hindi News

a

National Award जीतने के बाद कंगना रनोट ने मां-बाप को कहा शुक्रिया, शेयर कीं ये खूबसूरत तस्वीरें

5 photos    |  Published Tue, 26 Oct 2021 03:12 PM (IST)
1/ 5कंगना रनोट नेशनल अवॉर्ड
कंगना रनोट नेशनल अवॉर्ड

दिल्ली के विज्ञान भवन में 25 अक्टूबर को 67वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया, जिनमें सभी विजेताओं को मेडल और प्रमाण पत्र दिये गये। इन अवॉर्ड्स की घोषणा मार्च में ही हो चुकी थी। कंगना रनोट को मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा के लिए संयुक्त रूप से बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया। Photo credit – Kangana Insta and Venkaiah Naidu Twitter

2/ 5कंगना रनोट 67वां नेशनल अवॉर्ड
कंगना रनोट 67वां नेशनल अवॉर्ड

अभिनय के लिए कंगना का यह चौथा राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार है। कंगना अपने माता-पिता के साथ पुरस्कार समारोह में पहुंची थीं। उन्होंने यह पुरस्कार अपने माता-पिता को समर्पित किया। कंगना ने समारोह के बाद इंस्टाग्राम पर माता-पिता के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

3/ 5कंगना रनोट मणिकर्णिका
कंगना रनोट मणिकर्णिका

इन तस्वीरों में कंगना के पिता प्रमाण पत्र और मां मेडल थामे हुए विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं। एक तस्वीर में कंगना अपनी मां के माथे पर किस कर रही हैं।

4/ 5कंगना रनोट पंगा नेशनल अवॉर्ड
कंगना रनोट पंगा नेशनल अवॉर्ड

इसके साथ कंगना ने लिखा- हम लोग अपने अंदर यह ख्वाहिश लेकर बड़े होते हैं कि अपने माता-पिता के प्यार, दुलार और बलिदानों के लायक बनेंदे। मैंने अपने मम्मी-पापा को जो भी परेशानियां दीं, ऐसे दिन उन शैतानियों की एक भरपाई हैं। मेरे माता-पिता बनने के लिए शुक्रिया। मैं इसे किसी दूसरी तरह से नहीं देख सकूंगी।

5/ 5कंगना रनोट अपकमिंग फिल्म
कंगना रनोट अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही धाकड़ और तेजस में नज़र आएंगी। हाल ही में कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज़ हुई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept