• Epaper
  • Hindi News

Armaan Jain Reception Photos: रिसेप्शन में सेलेब्स का जमावड़ा, दिखीं ये बॉलीवुड हस्तियां

5 photos    |  Published Wed, 05 Feb 2020 01:02 PM (IST)
1/ 5एक साथ नजर आया अंबानी परिवार
एक साथ नजर आया अंबानी परिवार

नई दिल्ली, जेएनएन। Armaan Jain Reception: रणबीर कपूर और करीना कपूर के ​कज़िन ब्रदर और एक्टर अरमान जैन ने 3 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी कर ली। इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके बाद मंगलवार को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी रखी। मुंबई में रखी गई पार्टी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस वर्ल्ड के सेलेब्स नजर आए। मुकेश अंबानी की फैमिली से लेकर शाहरुख़ ख़ान इस पार्टी का हिस्सा बने। कुछ कपल भी इसमें शिरकत करते नज़र आए। आइए देखते हैं कि इस पार्टी में सेलेब्स किस-किस लुक में नजर आए...

2/ 5वाइफ गौरी ख़ान के साथ पहुंचे शाहरुख़ खान
वाइफ गौरी ख़ान के साथ पहुंचे शाहरुख़ खान

अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ ख़ान भी पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी ख़ान भी मौजूद रहीं। शाहरुख़ ख़ान ब्लैक कोट में नजर आए। वहीं, गौरी भी काफी ग्लैमरस दिखीं।

3/ 5वरुण धवन-नताशा दलाल जोड़ी दिखी ख़ास
वरुण धवन-नताशा दलाल जोड़ी दिखी ख़ास

अरमान जैन के रिसेप्शन पार्टी में कुछ कप्लस भी नजर आए। एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताश दलाल के साथ दिखे। आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। पार्टी में दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचे थे।

4/ 5गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर
गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर

रिस्पेशन पार्टी में एक और जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह जोड़ी थी, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की। अरबाज़ ख़ान से अलग होने के बाद से मलाइका फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ पार्टी में पहुंचे। दोनों ही काफी ग्लैमरस लग रहे थे।

5/ 5कुणाल खेमू संग सोहा अली ख़ान
कुणाल खेमू संग सोहा अली ख़ान

अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक ओर जहां शाहरुख़-गौरी एक साथ आए, तो दूसरी ओर सोहा अली ख़ान और कुणाल खेमू भी साथ आए। कुणाल इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। वहीं, सोहा अली ख़ान वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept