अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

बिग बॉस के घर में झगड़े शुरू

Jagran News Network   |  Publish Date:Thu, 19 Sep 2013 12:22 AM (IST)

अगर बिग बॉस शो में विवाद नहीं तो मजा नहीं। जितने ज्यादा झगड़े, उतनी ज्यादा टीआरपी। अभी तीन दिन बीते नहीं कि शो में हंगामा मचना शुरू हो गया है। दूसरे दिन से ही जहन्नुमवासियों को नर्क का असली स्वाद मिलने लगा है।

जहन्नुमवासियों के दिन की शुरुआत ही चक्की घुमाने से होती है, ताकि जन्नत वालों की सारी जरूरतें पूरी हो सकें। इस बात से सबसे ज्यादा गुस्से में नजर आए अरमान कोहली।

अरमान ने पहले तो ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। बाद में बाकी कंटेस्टेंट के समझाने पर वो जैसे-तैसे तैयार हुए।

बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही खाने को लेकर झगड़े चल रहे हैं। रजत और अनिता के बीच भी इस बात पर बहस हुई।

जरूरी चीजों की कमी के कारण अरमान के भीतर विद्रोह के स्वर फूट पड़े और उन्होंने अपना माइक ही उतार दिया।

बिग बॉस के घर में झगड़ों के बाद प्यार के फूल भी खिलते हैं। वीजे एंडी और प्रत्यूषा के बीच थोड़ी नोंकझोंक हुई और बाद में एंडी ने प्रत्यूषा से माफी भी मांग ली। लेकिन बाद में एंडी ने संग्राम सिंह से ये कहा कि उन्हें प्रत्यूषा बहुत पसंद हैं।

जहन्नुमवासी चक्की घुमाते-घुमाते अपना पसीना बहा रहे हैं। थोड़ा वक्त मिलता है तो वह जन्नत वालों के बारे में ही बातचीत करते हैं।

कुशाल, अरमान, काम्या और प्रत्यूषा को लगता है कि उनके साथ जो भी हो रहा है वह गलत है। उन्हें यह भी लगता है कि अनिता आडवाणी को बिग बॉस के घर में नहीं होना चाहिए।

जहन्नुमवासियों को जन्नत वालों के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। समय-समय पर चक्की घुमाना पड़ता है ताकि जन्नत वालों को पानी और गैस मिल सके।

थक हार पर जब जहन्नुमवासी आराम करते हैं तो दो मीठी बातें कर एक-दूसरे को खुश करने की कोशिश करते हैं।

संबंधित फोटो