Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय बच्चन से सीखें अच्छी मां और पत्नी के गुण करियर में भी हैं सफल

ऐश्वर्या राय बच्चन बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ अच्छी पत्नी और मां भी हैं। बेटी अराध्या को वो पूरा वो पूरा समय भी देती हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 29 Dec 2016 11:01 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2016 12:39 PM (IST)
ऐश्वर्या राय बच्चन से सीखें अच्छी मां और पत्नी के गुण करियर में भी हैं सफल

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं। उनके अभिनय से ज्यादा उनकी खूबसूरती की चर्चे हो रहे हैं। मां बनने के बावजूद उन्होंने खुद को फिट रखने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। ऐश्वर्या, बच्चन परिवार की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। बहू के साथ-साथ वो अच्छी पत्नी और मां का फर्ज भी बाखूबी निभा रही हैं। एक्ट्रेस तो वो कमाल की हैं ही।

prime article banner

होना है अगर कामयाब तो अपनाएं ये टिप्स

ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ड का खिताब अपने नाम किया। इस मंच से उनकी खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबान पर होने लगे।

इसके बाद उन्होंने मणी रत्न की तमिल फिल्म 'इरुवर' से अभिनय जगत में कदम रखा।

इसी साल उनकी बॉलीवुड फिल्म 'और प्यार हो गया' भी रिलीज हुई। बॉलीवुड का रास्ता ऐश्वर्या के लिए पूरी तरह से खुल गया। उन्होंने हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' और 'जोधा अकबर' कैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। आज उनका नाम बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेस में शुमार है।

ऐश्वर्या के अफेयर के किस्से विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के साथ सुनने को मिले। लेकिन आखिरकार उन्होंने अभिषेक बच्चन का हाथ साल 2007 में थाम लिया। आज ये बॉलीवुड के परफेक्ट कपल के साथ एक बेटी के माता-पिता भी हैं।

ऐश्वर्या ने अराध्या की बेहतर परवरिश के लिए लंबे समय तक काम नहीं किया। उनकी फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग के समय अराध्या ऐश्वर्या के साथ ही नजर आईं। कोई भी इवेंट हो या फंक्शन ऐश्वर्या एक केयरिंग मॉम की तरह अराध्या को थामे नजर आती हैं। वो अपनी बेटी के साथ किसी भी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं।

इन बड़े सितारों के परफेक्ट हेल्थ का जानिए क्या है राज

ऐश्वर्या अपने परिवार को पूरा समय देती हैं। तभी तो अभिषेक के साथ-साथ पूरा बच्चन परिवार ऐश्वर्या की तारीफ करता नजर आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.