लखनऊ, पीटीआइ। विश्व चैंपियन विक्टर एक्सेलसन ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में विश्व के पांचवें नंबर के कोरियाई खिलाड़ी सोन वान हो को हराकर बेंगलुरु ब्लास्टर्स को मुंबई रॉकेट्स पर 4-0 से जीत दिलाई। जीत के साथ ही टूर्नामेंट में दबदबा बनाने वाली बेंगलुरू ब्लास्टर्स तालिका में 11 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि मुंबई के छह अंक हैं।

बेंगलुरु के लिए ट्रंप मैच खेलने के लिए उतरे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी एक्सेलसन ने हो के खिलाफ 15-6,15-13 से जीत दर्ज करके अपनी टीम को 4-0 की अजेय बढ़त दिलाई। एक्सेलसन इस सत्र में शुरु से ही अच्छी फार्म में हैं और कोरियाई खिलाड़ी उन्हें कोई खास चुनौती नहीं दे सके।

मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘मैं हो के खिलाफ पहले भी कई बार खेल चुका हूं और जानता हूं कि वह कभी भी वापसी कर सकता है। सभी ने देखा कि कैसे उसने दूसरे गेम में वापसी की। मेरे लिए यह बहुत जरूरी था कि मैं अपना ध्यान केंद्रित रखूं। मुङो खुशी है कि मैं ऐसा कर सका, जिससे मेरी टीम अच्छी स्थिति में आ गई है।’ इससे पहले दिन के पहले मैच में बेंगलुरु की मिक्स्ड जोड़ी सिक्की रेड्डी और किम सा रांग ने मुंबई के एम आर अजरुन और गैब्रियला स्टीवा को 15-8, 10-15, 15-10 से हराया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप