Move to Jagran APP

VIDEO: हिमा दास का समर्थकों को शुक्रियादा, कहा- ये वार्म अप था, मेरा ध्यान इस चैम्पियनशिप पर

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पांच स्वर्ण पदक जीतने के बाद भारत की स्टार धाविका हिमा दास को लगातार शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। इसे लेकर उन्होंने लोगों को धन्यवाद कहा है।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 08:43 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 09:14 PM (IST)
VIDEO: हिमा दास का समर्थकों को शुक्रियादा, कहा- ये वार्म अप था, मेरा ध्यान इस चैम्पियनशिप पर
VIDEO: हिमा दास का समर्थकों को शुक्रियादा, कहा- ये वार्म अप था, मेरा ध्यान इस चैम्पियनशिप पर

नई दिल्ली,एएनआइ। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पांच स्वर्ण पदक जीतने के बाद भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने समर्थकों को हौसला बढ़ाने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि ये तो वार्म अप था। समाचार एजेंसी एएनआइ द्वारा जारी वीडियो में उन्होंने कहा 'मैं विश्व चैम्पियनशिप जैसी बड़ी प्रतियोगिताओं में भाग ले रही हूं और मेरा ध्यान इसे जीतने पर है। मुझे शुभकामनाएं और आशीर्वाद देते रहें, ताकि मैं अच्छा प्रदर्शन करती रहूं।' हिमा अभी पोलैंड में हैं। 

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिलाया विश्वास 
हिमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाया है कि देश को कई और पदक दिलाने के लिए वह अथक मेहनत व प्रयास जारी रखेंगी। प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर हिमा को बधाई दी थी। मोदी ने लिखा था-बीत कुछ दिनों में हिमा की असाधारण सफलता पर देश को गर्व है। हर किसी को इस बात का गर्व है कि उन्होंने पांच आयोजनों में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं। उन्हें बधाई और शुभकामनाएं। इस पर हिमा ने लिखा- धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर। मैं देश के लिए सम्मान हासिल करने की खातिर खूब मेहनत करूंगी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दी बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य खिलाड़ियों और राजनेताओं ने हिमा को इस शानदार सफलता पर बधाई दी है। हिमा ने 20 जुलाई को चेक गणराज्य में सत्र का सबसे तेज समय (52.90 सेकंड) निकालते हुए नोव मेस्टो नाज मुतेजी ग्रांप्रि में 200 मीटर में स्वर्ण जीता। हिमा इस महीने कुल पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलूेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रांप्रि में अलग--अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.