Move to Jagran APP

कोरोना टेस्ट के दौरान जख्मी हुई के श्रीकांत भड़के, कहा- खून बहाने नहीं आए हैं यहां

कोविड-19 के कई टेस्ट के बाद विश्व के पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत की नाक से खून बहने लगा। थाइलैंड ओपन के स्वास्थ्य अधिकारियों के गलत व्यवहार से नाराज इस भारतीय शटलर ने मंगलवार को कहा कि यह अस्वीकार्य है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 09:35 PM (IST)
कोरोना टेस्ट के दौरान जख्मी हुई के श्रीकांत भड़के, कहा- खून बहाने नहीं आए हैं यहां
भारतीय बैडमिंटन स्टार के श्रीकांत -फोटो ट्विटर पेज

बैंकॉक, पीटीआइ। कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से लगातार घर पर बैठे भारतीय बैटमिंटन खिलाड़ी पहली बार किसी टूर्नामेंट में भाग लेने भारत के बाहर गए हैं। यहां खिलाड़ियों से जुड़ी चिंताजनक खबर सुनने को मिल रही है। मंगलवार सुबह पहले सायना नेहवाल और एचएस प्रणय के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई और फिर के श्रीकांत के कोरोना टेस्ट के दौरान जख्मी होने की बात पता चली।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम तो सायना के कोरोना टेस्ट की चौथी रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन श्रीलंका के साथ हुई घटना अस्वीकार्य है। कोविड-19 के कई टेस्ट के बाद विश्व के पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत की नाक से खून बहने लगा। थाइलैंड ओपन के स्वास्थ्य अधिकारियों के गलत व्यवहार से नाराज इस भारतीय शटलर ने मंगलवार को कहा कि यह अस्वीकार्य है।

श्रीकांत ने ट्विटर पर लिखा, 'हम मैच के लिए अपना ध्यान रखते हैं और इसके लिए खून बहाने के लिए नहीं आए हैं। हालांकि यहां पहुंचने के बाद मेरे चार टेस्ट किए गए और मैं यह नहीं कह सकता कि इनमें किसी का भी अनुभव अच्छा रहा। यह अस्वीकार्य है।'

उन्होंने चौथी बार टेस्ट किए जाने के बाद अपनी नाक से खून बहने की तस्वीर भी साझा की है। इस 27 वर्षीय खिलाड़ी को अपने अभियान की शुरुआत बुधवार को हमवतन सौरभ वर्मा के खिलाफ करनी है। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने कहा कि एक चिकित्सक श्रीकांत का उपचार कर रहा है और उसे चिकित्सा संबंधी स्पष्टीकरण का इंतजार है।

बीडब्ल्यूएफ के अधिकारी ने कहा, 'रोग नियंत्रण विभाग और कोविड-19 टेस्ट दल से जुड़ा एक चिकित्सक श्रीकांत का उपचार कर रहा है। बीडब्ल्यूएफ को अब भी थाइलैंड बैडमिंटन संघ और रोग नियंत्रण विभाग से इसके कारणों के बारे में चिकित्सकीय स्पष्टीकरण का इंतजार है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.