नई दिल्ली, जेएनएन।  भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू भी बुधवार को यौन उत्पीड़न को लेकर चलाई जा रही सोशल मीडिया मुहिम मीटू के समर्थन में आ गई। हॉलीवुड से शुरू हुई यह मुहिम अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी है।

बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर और विनीता नंदा द्वारा आलोक नाथ पर लगाए गए आरोपों के बाद इस मुहिम में सिनेमा, मीडिया और राजनीति जगत से कई नाम सामने आने लगे हैं।

बुधवार को दिल्ली में महिलाओं के लिए वोडाफोन द्वारा शुरू की गई नई सर्विस सखी की लांचिंग के मौके पर पहुंची सिल्वर गर्ल सिंधू ने कहा कि मैं उन लोगों की तारीफ करती हूं जो इसके बारे में आगे आकर बात कर रहे हैं। मैं इसका समर्थन करती हूं।

बैडमिंटन स्टार सिंधू से जब खेलों में ऐसी किसी घटना के बारे में उनको जानकारी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे सीनियर या कोचों के बारे में नहीं जानती हूं। जहां तक मेरी बात है तो मैं खेलों में काफी समय से रही हूं और मेरे साथ सबके अच्छे और उचित संबंध रहे हैं।

डबल्स स्टार ज्वाला गट्टा ने मंगलवार को बिना किसी का नाम लिए एक कोच पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट करके अपनी मानसिक स्थिति के बारे में अवगत कराया जब उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस