Move to Jagran APP

एशियन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चक्कर आने के कारण शरत कमल ने बीच में छोड़ा मैच

भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल को अपना मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 07:21 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 07:21 PM (IST)
एशियन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चक्कर आने के कारण शरत कमल ने बीच में छोड़ा मैच
एशियन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चक्कर आने के कारण शरत कमल ने बीच में छोड़ा मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल को अपना मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा। शरत एशियन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में जापान के खिलाड़ी हरिमोटो के खिलाफ अपना यह मैच खेल रहे थे। इस दौरान थकान के चलते उन्हें डिहाइड्रेशन (पानी की कमी) और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते मैच से हटना पड़ा।

loksabha election banner

शरत के करियर में यह पहला मौका था, जब उन्हें अपना यह मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा। भारतीय टीम ने जापान के खिलाफ 1-3 से यह मुकाबला गंवा दिया। भारत की ओर से सिर्फ जी. साथियान ही अपना मैच जीत पाए। शरत ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर इस मैच में हुई इस निराशाजनक स्थिति को व्यक्त किया।

शरत ने लिखा, 'अपने करियर में पहली बार मुझे किसी मैच को बीच में ही छोड़ना पड़ा। साथियान ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई थी लेकिन इसके बावजूद हम क्वार्टर फाइनल में 1-3 से हार गए। हरिमोटो के खिलाफ मैच से पहले मैंने पूरे दिन में दो और मैच खेले थे। इसके चलते मुझे थकान थी और मैच के दौरान मुझे लो ब्लड प्रेशर और डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई। इसके चलते मुझे चक्कर आया और आंखों के सामने थोड़ी देर अंधेरा सा भी छाया। उम्मीद करता हूं कि अगले मैचों के लिए जल्दी स्वस्थ हो जाऊंगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.