Move to Jagran APP

थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु, पहली बार किया ये कमाल

वर्ल्ड नम्बर-3 सिंधु ने शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मरिस्का तुनजुंग को एक घंटे के खेल में 23-21, 16-21, 21-9 से मात दी

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 05:18 PM (IST)
थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु, पहली बार किया ये कमाल
थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु, पहली बार किया ये कमाल

बैंकॉक, आइएएनएस। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शनिवार को पहली बार थाईलैंड ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया। 

loksabha election banner

वर्ल्ड नम्बर-3 सिंधु ने शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मरिस्का तुनजुंग को एक घंटे के खेल में 23-21, 16-21, 21-9 से मात दी। सिंधु ने इस जीत के साथ ही तुनजुंग के खिलाफ अब अपना करियर रिकॉर्ड 2-0 कर लिया है।

सिंधु पहली बार थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची हैं, जहां अब खिताब के लिए उनका सामना रविवार को जापान की नोजोमी ओकुहारा से होगा, जिनके खिलाफ सिंधु का 5-5 का करियर रिकॉर्ड है।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में मलेशिया की सोनिया ची को 36 मिनटों में सीधे गेमों में 21-17, 21-13 से मात देकर सेमीफाइनल में कदम रखा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.