Move to Jagran APP

प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पलटन की हरियाणा स्टीलर्स पर धमाकेदार जीत

पाइरेट्स जोन ‘बी’ में 54 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं, बेंगलुरु की इतने ही मैचों में यह नौवीं हार है। बुल्स की टीम 33 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 04:11 PM (IST)
प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पलटन की हरियाणा स्टीलर्स पर धमाकेदार जीत
प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पलटन की हरियाणा स्टीलर्स पर धमाकेदार जीत

रांची, जेएनएन। संदीप नरवाल और राजेश मंडल के शानदार प्रदर्शन से पुणेरी पलटन ने हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में मंगलवार को 37-25 से हराकर अपनी आठवीं जीत दर्ज की। एक अन्य मैच में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 36-32 से पराजित किया। पटना की 15 मैचों में यह आठवीं जीत है।

loksabha election banner

पाइरेट्स जोन ‘बी’ में 54 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं, बेंगलुरु की इतने ही मैचों में यह नौवीं हार है। बुल्स की टीम 33 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। पुणे की टीम आधे समय तक 16-10 से आगे थी। उसने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखते हुए जीत अपने नाम की। पुणे की 11 मैचों में यह आठवीं जीत है और उसके जोन ‘ए’ में 42 अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ हरियाणा को 16 मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा की टीम इस हार के बावजूद 49 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है, जबकि पुणे की टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.