बेंगलुरू, आनलाइन डेस्क। वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-8 में तेलुगू टाइटंस को 10 मैचों के बाद भी जीत नसीब नहीं हुई है। सोमवार को हुए सीजन 61वें मैच में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ जीत के करीब आकर 28-27 से हार गई। बंगाल को जहां सीजन की पांचवीं जीत मिली वहीं टाइटंस को आठवीं हार का सामना करना पड़ा।

इस जीत ने बंगाल को 30 अंकों के साथ तालिका में सातवें स्थान पर पहुंचा दिया है जबकि टाइटंस पहले की तरह सबसे नीचे विराजमान हैं। रजनीश ने टाइटंस के लिए सुपर-10 पूरा किया लेकिन वह बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह (10 अंक), सुकेश हेगड़े (5 अंक) और डिफेंस में रण सिंह (4 अंक) के प्रयासों की बराबरी नहीं कर सके। बहरहाल, इस रोमांचक मैच की शुरुआत में एक समय बंगाल 2-0 से आगे थे लेकिन चौथे मिनट में टाइटंस के डिफेंडरों ने डू ओर डाई रेड पर मनिंदर को लपक खाता खोला। फिर अंकित बेनीवाल ने डू ओर डाई रेड पर अंक लेकर स्कोर बराबर कर दिया। छह मिनट के बाद स्कोर 4-4 से बराबरी पर था। फिर रजनीश ने मल्टी प्वाइंट रेड के साथ टाइटंस को 6-5 से आगे किया।

सुकेश ने रेड पर अंक लेकर मनिंदर को रिवाइव कराया और फिर रण सिंह ने रजनीश को लपक बंगाल को 7-6 से आगे दिया। मनिंदर को अगली रेड पर संदीप कंडोला ने लपक लिया। 11 मिनट के बाद स्कोर 7-7 था। दोनों टीमों का डिफेंस और रेडर लगातार अंक ले रहे थे 14 मिनट के बाद स्कोर 9-9 था। बंगाल के लिए डू ओर डाई रेड पर मनिंदर आए लेकिन आकाश ने दूसरी बार उन्हें लपक लिया। फिर बेनीवाल डू ओर डाई रेड पर गए। वह अबोजार को आउट कर लौटे। 16 मिनट के बाद टाइटंस को 12-9 की लीड मिल चुकी थी। अबोजार ने रेड पर अंक लिया और फिर बंगाल के डिफेंस ने रजनीश को लपक स्कोर 12-12 कर दिया।

दोनों टीमों को अब तक पांच-पांच टैकल प्वाइंट मिले थे। टाइटंस के डिफेंस ने नबीबक्श को लपक अपना छठा प्वाइंट लिया। हालांकि अमित नरवाल ने अंकित को आउट कर स्कोर 13-13 कर दिया। पहले हाफ की समाप्त तक स्कोर 14-13 से बंगाल के पक्ष में था। ब्रेक के बाद कंडोला ने नबी को लपक स्कोर बराबर कर रजनीश को रिवाइव किया। टाइटंस ने फिर दो अंक लेते हुए 16-14 की लीड ले ली। सुकेश ने नबी को रिवाइव कराया और फिर रजनीश ने सुपर रेड के साथ स्कोर 19-15 कर दिया। फिर प्रिंस ने सुकेश को आउट कर हिसाब बराबर कर लीड 5 की कर दी।

 

बंगाल के लिए सुपर टैकल आन था। अमित नरवाल ने रजनीश के खिलाफ सुपर टैकल कर बंगाल को दो अंक दिलाकर ऑलआउट टाल दिया था। डू ओर डाई रेड पर आदर्श टी. ने नबी को आउट किया। 10 से कम समय बचा था और टाइटंस को 3 अंक की लीड थी। मनिंदर ने डू ओर डाई रेड पर अंक ले इसे दो का कर दिया। अगली डू ओर डाई रेड पर आदर्श लपके गए। हालांकि उससे पहले अबोजार भी सेल्फ आउट हुए थे। दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला। अगली रेड पर मनिंदर ने रितुराज गुरावी को बाहर कर स्कोर 22-23 कर दिया। टाइटंस के लिए सुपर टैकल आन था। मनिंदर ने सुरेंदर को पांचवीं बार आउट कर स्कोर बराबर कर दिया।

 

फिर रजनीश ने डू ओर डाई रेड पर बोनस लिया। दो के डिफेंस में मनिंदर ने अंक ले स्कोर बराबर किया। फिर रण सिंह ने रजनीश को लपक टाइटंस को ऑल आउट कर 27-25 की लीड ले ली। रजनीश हालांकि बोनस ले अपना सुपर-10 पूरा कर लिया था। आलइन के बाद मनिंदर ने बोनस लिया और लीड तीन की कर ली। रजनीश की रेड खाली गई। फिर मनिंदर की रेड भी खाली गई। अब दोनों टीमों को एक-एक रेड मिल सकता था। रजनीश ने बोनस ले अंतर दो का किया। नबी को टाइटंस के डिफेंस ने लपक लिया लेकिन वे एक अंक के अंतर से यह मैच हार गए।

 

Edited By: Viplove Kumar