Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को दी करारी शिकस्त

Pro Kabaddi League 2019 के 26वें मुकाबले में पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को बुरी तरह मात दी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 10:34 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 10:34 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को दी करारी शिकस्त
Pro Kabaddi League 2019: पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली, जेएनएन। Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग 2019 के 26वें मुकाबले में पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को बुरी तरह मात दी। पुनेरी पलटन ने एकतरफा मुकाबले में पटना पाइरेट्स को 41-20 के अंतर से हराया। ये पटना पाइरेट्स की टीम की प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में लगातार दूसरी हार है। 

loksabha election banner

प्रो कबड्डी लीग के इस नए सीजन में पुनेरी पलटन की ये पहली जीत है। पुनेरी पलटन की ओर से इस मुकाबले में मित कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 अंक हासिल किए। वहीं, पटना पाइरेट्स के लिए परदीप नरवाल ने 6 अंक हासिल किए, लेकिन उनकी टीम को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है।

इस मैच के पहले हाफ में ही पुनेरी पलटन की पटना पाइरेट्स पर 20-10 की बढ़त थी। यहां तक कि पहले हाफ में एक समय ऐसा भी था जब पुनेरी पलटन के खाते में 14 अंक थे, वहीं पटना की टीम का खाता तक नहीं खुला था।इस दौरान पटना पाइरेट्स एक बार ऑल आउट भी हुई। इसके बाद टीम ने मामूली से वापसी की और पुनेरी पलटन को ऑल आउट किया, लेकिन पुने की टीम की बढ़त लिए हुए थी तो ऐसे में कोई फर्क नहीं पड़ा। 

दूसरे हाफ में थोड़ा बहुत रोमांचक मुकाबला जरूर देखने को मिला। पटना पाइरेट्स के परदीप नरवाल ने टीम को  वापसी कराने की जी तोड़ मेहनत की कोशिश की, लेकिन पुनेरी पलटन ने उनको असफल कर दिया। दूसरे हाफ में भी पटना की टीम ऑल आउट हो गई और इस तरह मैच में वापसी नहीं कर पाई।

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में पटना पाइरेट्स का अगला मुकाबला 7 अगस्त को हरियाणा स्टीलर्स से होगा, वहीं पुनेरी पलटन का सामना अगले मुकाबले में 5 अगस्त को गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से होगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.