Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को चटाई धूल

Pro Kabaddi League 2019 हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को बड़े अंतर से हराकर सीजन की आठवीं जीत दर्ज की है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 11:20 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 11:20 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को चटाई धूल
Pro Kabaddi League 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को चटाई धूल

बेंगलुरु, पेट्र। हरियाणा स्टीलर्स ने यहां सोमवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मैच में पुणेरी पलटन को 41-27 से हराकर आठवीं जीत दर्ज की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया। हरियाणा की तरफ से विकास कंडोला ने सबसे ज्यादा 11 अंक हासिल किए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। डिफेंस में हरियाणा के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने हाई 5 पूरा किया। पुणेरी की यह 12 मैचों में सातवीं हार है और वह अंक तालिका में अभी भी 10वें स्थान पर हैं।

loksabha election banner

पहले हाफ में पुणेरी ने अच्छी शुरुआत की और एक समय 9-6 की बढ़त बनाई लेकिन इसके बाद हरियाणा ने बेहतरीन वापसी की और उसके बाद पुणेरी मैच में वापसी नहीं कर पाई। पहले हाफ के बाद हरियाणा ने 18-11 की बढ़त ली। पहले हाफ के अंत में पुणेरी की टीम ऑलआउट भी हो गई थी।

मैच के दूसरे हाफ में भी हरियाणा ने पुणेरी को वापसी का मौका नहीं दिया और विकास ने अपना एक और सुपर 10 पूरा किया। दूसरे हाफ में विकास कंडोला के सुपर 10 के बाद पुणेरी एक बार और ऑल आउट हुई और मैच से उन्हें एक अंक मिलने की उम्मीद भी खत्म हो गई। विकास कंडोला के अलावा हरियाणा की तरफ से विनय ने पांच और डिफेंस में कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने पांच अंक लिए। पुणेरी की तरफ से नितिन तोमर ने आठ अंक लेकर बढि़या प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को एकतरफा हार से नहीं बचा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.