Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को चटाई धूल

Pro Kabaddi League 2019 बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को 1 अंक के अंतर से मात दी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 04:56 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 04:56 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को चटाई धूल
Pro Kabaddi League 2019: बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को चटाई धूल

नई दिल्ली, जेएनएन। Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग 2019 का 24वां मुकाबला पटना में डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया। ये मुकाबला काफी रोमांचक हुआ, जिसमें बेंगलुरु बुल्स ने बाजी मारी। बेंगलुरु बुल्स ने बंगाल वॉरियर्स को 43-42 के अंतर से हराया। 

loksabha election banner

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में बेंगलुरु बुल्स की टीम अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स के पवन सहरावत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कुल 29 अंक हासिल किये। इसके अलावा पवन ने प्रो कबड्डी लीग में अपने 400 रेड पॉइंट भी पूरे कर लिए हैं।

रोमांचक मैच के पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स पर 21-18 की बढ़त बना ली थी, लेकिन बेंगलुरु बुल्स ने पवन सहरावत के दमदार प्रदर्शन की बदौलत मैच में शानदार वापसी की। पहले हाफ के अंतिम के कुछ मिनटों में बेंगलुरु की टीम ने 7 अंक हासिल किये और मैच को रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दिया। पहले हाफ में दोनों टीमें एक-एक बार ऑल आउट हुईं।

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरु बुल्स के दमदार रेडर कहे जाने वाले पवन सहरावत ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और टीम को जीत दिला दी। बंगाल वॉरियर्स की तरफ से मनिंदर सिंह और के.प्रपंजन ने सुपर 10 पूरा किया, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

बेंगलुरु बुल्स का अगला मैच 8 अगस्त को तेलुगु टाइटंस और बंगाल वॉरियर्स का अगला मैच 9 अगस्त को यू मुम्बा के साथ होगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.