Move to Jagran APP

प्रो कबड्डी लीग 2018: बंगाल को हराकर प्लेऑफ में यूपी योद्धा, बेंगलुरु बुल्स को भी मिली जीत

पटना को बुधवार को गुजरात फार्च्यून जायंट्स से मिली हार का खामियाजा भुगतना पड़ा।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 09:04 AM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 09:04 AM (IST)
प्रो कबड्डी लीग 2018: बंगाल को हराकर प्लेऑफ में यूपी योद्धा, बेंगलुरु बुल्स को भी मिली जीत
प्रो कबड्डी लीग 2018: बंगाल को हराकर प्लेऑफ में यूपी योद्धा, बेंगलुरु बुल्स को भी मिली जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को यूपी योद्धा ने बंगाल वारियर्स को 41-25 से हराकर प्ले ऑफ में शानदार तरीके से प्रवेश किया। यूपी योद्धा की इस जीत से गत तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

loksabha election banner

यूपी की जीत में कप्तान रिशांक देवाडिगा का अहम योगदार रहा और उन्होंने 9 अंक लेकर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। यूपी ने हाफ टाइम तक 19-11 की बढ़त बनाकर मैच पर पकड़ बना ली थी, जिसे उन्होंने दूसरे हाफ में और मजबूत कर योद्धा की तरह प्लेऑफ में जगह बना ली। यूपी की आठ मैचों में यह आठवीं जीत और बंगाल की 22 मैचों में आठवीं हार रही।

पटना को बुधवार को गुजरात फार्च्यून जायंट्स से मिली हार का खामियाजा भुगतना पड़ा। पटना की हार के बाद यूपी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना मुकाबला जीतना था और उसके योद्धाओं ने निर्णायक प्रदर्शन करते हुए बंगाल के खिलाफ शानदार जीत हासिल की।

यूपी टीम के 22 मैचों से 57 अंक रहे और वह जोन बी में तीसरे स्थान पर रहा। पटना की टीम 55 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रहकर प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो गई।

बेंगलुरु बुल्स ने पिंक पैंथर्स को हराया

वहीं बेंगलुरु बुल्स के सामने पिंक पैंथर्स को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु ने पिंक पैंथर्स को 40-32 से हराया। बुल्स की तरफ से पवन सहरावत ने 16 अंक हासिल किए।  जोन-बी से प्लेऑफ के लिए पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी बेंगलुरू की 22 मैचों में यह 13वीं जीत रही। उसने 78 अंकों के साथ शीर्ष पर रहते हुए ग्रुप-चरण का समापन किया वहीं, दूसरी तरफ जयपुर की टीम को हार के साथ छठे सीजन को अलविदा कहना पड़ा। टीम की जोन-ए में 22 मैचों में यह 13वीं हार रही।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.