मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई, आइएएनएस। बैडमिंटन प्रीमियर लीग (पीबीएल) के चौथे सत्र से लीग में पदार्पण कर रही पुणे 7 एसेस अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी। सोमवार को नेशनल स्पोटर्स क्लब में खेले गए मैच में अवध वॉरियर्स ने कैरोलिना मारिन की कप्तानी वाली पुणे को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 से मात दी।

पुणे अपने शुरुआती दोनों मैच हारकर 0-3 से पीछे थी, लेकिन मारिन और भारत के युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया। मुकाबले का आखिरी मैच वॉरियर्स ने जीता।

पुरुष सिंगल्स में वॉरियर्स के सान वान हो ने पुणे के ब्राइस लेवेरडोज को 15-14, 15-7 से मात देकर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। यह वॉरियर्स का ट्रंप मैच था। अगला मैच पुरुष डबल्स का था जहां वॉरियर्स की तरफ से माथियास क्रिस्टियोनसेन और यांग ली कोर्ट पर थे। इन दोनों ने पुणे के माथियास बोए और व्लादिमीर इवानोव को 15-12, 15-14 से हराया। यहां वॉरियर्स ने 3-0 की बढ़त ले ली थी।

अब जिम्मेदारी पुणे की कप्तान मारिन पर थी, लेकिन इस दिग्गज ने महिला सिंगल्स में वॉरियर्स की वेइ बान झांग को 15-13, 15-9 से मात दे अपनी टीम का खाता खोला। यह ट्रंप मैच था तो पुणे के हिस्से दो अंक आए। वॉरियर्स हालांकि अभी भी 3-2 से आगे थी। अगला मैच पुरुष सिंगल्स का था। पुणे की तरफ से लक्ष्य सेन कोर्ट पर थे तो वहीं वॉरियर्स से एलओ केयुन उनके सामने थे। लक्ष्य ने यह मुकाबला 15-11, 15-8 से जीतकर पुणे की बराबरी कराई। आखिरी मैच में पुणे की तरफ से इवानोव और काजेरसफेडट के सामने वॉरियर्स की पोनप्पा और क्रिस्टियोनसेन ने 15-8, 11-15, 15-12 से मैच जीता।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप