Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, हासिल की पहली जीत

पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग 2019 के 11वें मैच में तेलुगु टाइटंस को 34-22 से हरा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 09:48 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 09:48 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, हासिल की पहली जीत
Pro Kabaddi League 2019: पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, हासिल की पहली जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग 2019 के 11वें मैच में तेलुगु टाइटंस को 34-22 से हरा दिया। ये इस सीजन में पटना की पहली जीत रही। वहीं तेलुगु की ये चौथी हार रही। पटना की जीत में डिफेंडर जयदीप का अहम योगदान रहा और परदीप नरवाल ने भी सात अंक अर्जित किए। 

loksabha election banner

पहले हाफ के बाद पटना ने तेलुगु पुर 23-9 से विशाल बढ़त बना ली। पटना ने अपने कप्तान परदीप नरवाल और मुख्य डिफेंडर जयदीप के दमदार प्रदर्शन के दम पर तेलुगु टाइटंस के ऊपर दबाव बनाया। इन्हीं दोनों के कारण पहले ही हाफ में पटना ने तेलुगु टाइटंस को दो बार ऑलआउट किया। टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई और विशाल भारद्वाज ने थोड़ा अपनी टीम को वापसी दिलाने का प्रयास किया।

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही तेलुगु की टीम ने परदीप नरवाल और जयदीप के ऊपर निशाना बनाया और लगातार उन्हें आउट भी किया। टाइटंस ने परदीप के ऊपर लगातार डू और डाई रेड में अंक लेकर आए। हालांकि पहले हाफ में तेलुगु की टीम इतनी बुरी तरह से पिछड़ गई थी कि उनके लिए जीतने की राह काफी मुश्किल हो गई थी। परदीप नरवाल दूसरे हाफ में एक भी अंक हासिल नहीं पाए, फिर भी उनकी टीम ने आसानी से जीत हासिल की, तेलुगु टाइटंस को एक भी अंक नहीं मिला। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.