Move to Jagran APP

3 गुना वजनी ‘सूमो पहलवान’ से भिड़ गया ये चैंपियन, देखिए क्या हुआ

सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने जापान में सूमो रेसलिंग की। उन्होंने ना सिर्फ सूमो पहलवान से हाथ मिलाया बल्कि वह को उनसे लड़ने रिंग में भी उतर गए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 02:24 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 02:24 PM (IST)
3 गुना वजनी ‘सूमो पहलवान’ से भिड़ गया ये चैंपियन, देखिए क्या हुआ
3 गुना वजनी ‘सूमो पहलवान’ से भिड़ गया ये चैंपियन, देखिए क्या हुआ

नई दिल्ली, जेएनएन। सूमो पहलवान के कद और उनके वजन को देखकर अच्छे अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। सूमो से साथ पहलवानी को दूर लोग हाथ मिलाने से भी डरते हैं। ऐसे में सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने बड़ा ही साहस दिखाया। उन्होंने ना सिर्फ सूमो पहलवान से हाथ मिलाया बल्कि वह को उनसे लड़ने रिंग में भी उतर गए।

loksabha election banner

दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने टेनिस कोर्ट पर तो अपना जलवा कई बार दिखाया है लेकिन इस बार वह सुमो रेसलिंग में हाथ आजमाते नजर आए। जोकोविच ने सूमो पहलवान से ना सिर्फ कुश्ती की बल्कि उनको धकेलकर रिंग से बाहर भी निकाल दिया।

16 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता सर्बिया के टेनिस स्टार का सूमो रेसलिंग करते हुए वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जोकोविच इन दिनों जापान में हैं और वहां सूमो रेसलिंग का ना सिर्फ मजा उठा रहे हैं बल्कि रेसलिंग कर भी रहे हैं। एटीपी टूर ने अपने सोशल अकाउंट पर जोकोविच का रेसलिंग करते हुए वीडिया पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह ना सिर्फ पहलवान से पंगे ले रहे हैं बल्कि उनको अपने डोले भी दिखा रहे हैं।

मैच से पहले जोकोविच ने बताया था, “मुझे लगा मैं आकार में उनसे थोड़ा सा कम हूं...शायद कुछ किलो, लेकिन मैं उनसे मुकाबला करने को पूरी तरह से तैयार हूं। मुझे लगता है मैं जितना हूं उससे तीन गुणा ज्यादा हो जाउं तो मुकाबला करना आसान होगा।“

मैच के बाद अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह जापान के मशहूर खेलों में से एक है, और इसका अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। अपने पिता से मैंने कल बात की थी और बताया था कि मुझे सुमो पहलवान से मिलने का मौका मिल रहा है, मैं उनसे मिलने जा रहा हूं।“


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.