Move to Jagran APP

Neeraj Chopra: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने किया गरबा, वीडियो हुआ वायरल

Neeraj Chopra ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने वड़ोदरा में गरबा कर सबका दिल जीत लिया। अब उनका गरबा करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार नीरज नेशनल गेम्स में भाग नहीं ले रहे हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 08:52 AM (IST)
Neeraj Chopra: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने किया गरबा, वीडियो हुआ वायरल
Neeraj Chopra: वड़ोदरा में नीरज चोपड़ा का गरबा (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पहली बार गुजरात नेशनल गेम्स की मेजवानी कर रहा है। इस मौके पर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्टर भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भी वहां मौजूद थे। उन्होंने वहां जो किया उसने न केवल गुजरात बल्कि देशवासियों का दिल जीत लिया। हाल ही में डायमंड लीग का खिताब जीतकर देश को गौरवान्वित करने वाले नीरज चोपड़ा ने वड़ोदरा में आयोजित समारोह में जमकर गरबा किया। इस मौके पर उनके साथ चारु शर्मा भी मौजूद थे। सबने मिलकर वहां मौजूद लोगों के साथ जमकर डांस किया।

loksabha election banner

नीरज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह गरबा करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि नवरात्रि के मौके पर गुजरात का गरबा डांस पूरे वर्ल्ड में फेमस है और जब नीरज इस मौके पर वहां पहुंचे तो खुद को इसमें शामिल करने से रोक नहीं सके।

इससे पहले नीरज ने यह घोषणा की थी कि वह इस बार नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं लेंगे। ज्यूरिख में हुए डायमंड लीग के दौरान नीरज ने कहा था कि "ये मेरे सीजन का लास्ट इवेंट था। मैं एशियन गेम्स में भाग लेता लेकिन वह स्थगित हो गया इसलिए मेरा सीजन ज्यूरिख इवेंट के साथ ही खत्म हो गया। हालांकि हमने इसको लेकर अपने कोच से बात की थी लेकिन उन्होंने मुझे आराम करने की सलाह दी और अगले सीजन के लिए तैयारी करने की बात कही।"

उन्होंने कहा कि "एथलीट के लिए आराम भी उतना ही जरूरी है। हम केवल कंपीटिशन और मेडल के बारे में नहीं सोच सकते हैं।" आपको बता दें कि गुजरात के 6 शहरों में होने वाले नेशनल गेम्स का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करेंगे। 7 साल के लंबे अंतराल के बाद नेशनल गेम्स हो रहा है। पिछली बार यह 2015 में केरल में आयोजित किया गया था। इस बार 7,000 से ज्यादा एथलीट 36 अलग-अलग स्पोर्टिंग इवेंट में भाग लेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.