Move to Jagran APP

Korea Open 2019: सायना नेहवाल हुईं रिटायर हर्ट, पहले दौर से बाहर

सायना नेहवाल को कोरिया ओपन के पहले दौर में चोट की वजह से मैच बीच में छोड़ना पड़ा। वह पहले राउंड में कोरिया की सिम यू जिन के खिलाफ दूसरे गेम के बाद चोटिल होकर मैच से हट गईं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:19 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:19 PM (IST)
Korea Open 2019: सायना नेहवाल हुईं रिटायर हर्ट, पहले दौर से बाहर
Korea Open 2019: सायना नेहवाल हुईं रिटायर हर्ट, पहले दौर से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरिया ओपन में भारतीय खिलाड़ियों की शुरुआत निराशाजनक रही है। पीवी सिंधु पहले दौर से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई जबकि पी साई प्रणीत और सायना नेहवाल चोटिल होने की वजह से बाहर हो गईं। सायना नेहवाल को पहले दौर में चोट लगने के बाद रिटायर हर्ट होने का फैसला करना पड़ा।

loksabha election banner

चीन ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर हुई सायना नेहवाल को कोरिया ओपन के पहले दौर में चोट की वजह से मैच बीच में छोड़ना पड़ा। सायना कोरिया ओपन के पहले राउंड में कोरिया की खिलाड़ी सिम यू जिन के खिलाफ दूसरे गेम के बाद चोटिल होकर मैच से हट गईं।

इस मुकाबले में पहला गेम 19-21 से हारने के बाद सायना ने कोरियाई खिलाड़ी के खिलाफ शानदार वापसी की। दूसरे गेम में उन्होंने शानदार खेल दिखाया और इस गेम को 21-18 से अपने नाम किया। तीसरे गेम में 8-1 से पीछे चल रही सायना ने तकलीफ के कारण मैच से हटने का फैसला लिया।

साई प्रणीत भी टूर्नामेंट से हटे

इससे पहले बी साई प्रणीत ने भी चोट की वजह से कोरिया ओपन सुपर से अपना नाम वापस ले लिया था। पुरुष सिंगल्स के एक मुकाबले में प्रणीत का मुकाबला डेनमार्क के एंड्रेस एटोन्सन से हो रहा था, बीच मैच में चोटिल होने के बाद उनको रिटायर होना पड़ा।

पीवी सिंधु हुई उलटफेर का शिकार

वहीं पीवी सिंधु को कोरिया ओपन के पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा है। दुनिया की नंबर 11 खिलाड़ी अमेरिका की बिएवेन झांग ने सिंधु को 7-21, 24-22, 21-15 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.