Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन को दी मात

Pro Kabaddi League 2019 जयपुर ने पुनेरी पलटन को 33-25 से हराया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 15 Aug 2019 09:06 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 09:06 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन को दी मात
Pro Kabaddi League 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन को दी मात

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग के 42वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन पर जीत हासिल की। जयपुर ने पुनेरी पलटन को 33-25 से हराया। ये जयपुर की पांचवीं जीत थी। इस जीत के साथ अब जयपुर की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं पुनेरी पलटन ने ये पांचवीं हार थी और अब उसके 11 अंक हैं। पुनेरी इस वक्त अंक तालिक में सबसे आखिरी स्थान पर आ गई है। 

loksabha election banner

इस मैच में पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन के ऊपर 17-11 से महत्वपूर्ण बढ़त बनाई। शुरुआत में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी, लेकिन जयपुर के रेडर्स ने पुणे के डिफेंडर्स के ऊपर दबाव बनाया और अंक हासिल किए। पहले हाफ में पुणे के डिफेंस ने काफी निराश किया और सिर्फ एक अंक हासिल कर पाए। जयपुर के कप्तान दीपक हूडा पहले हाफ में एक बार फिर फॉर्म में दिखाई दिए।

दूसरे हाफ में भी जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपना दबदबा कायम रखा और पुनेरी पलटन के ऊपर दबाव बनाए रखा। पुण ने एक सुपर टैकल करते हुए वापसी का प्रयास किया, लेकिन जयपुर ने 29वें मिनट में पुणे को मैच में दूसरी बार ऑलआउट किया और अपनी बढ़त में इजाफा किया। अंत में जयपुर ने आसानी से इस मैच में जीत दर्ज की और पुनेरी पलटन टीम का निराशाजनक प्रदर्शन अभी भी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.